Move to Jagran APP

जमशेदपुर के बिष्टुपुर में छह लाख रूपये छिनतई करने वाला बदमाश कटिहार से गिरफ्तार, रूपये बरामद

बिष्टुपुर थाना क्षेत्र यूनियन बैंक के सामने से 23 फरवरी को कदमा निवासी निर्मल कुमार डे से छह लाख रुपये से भरा बैग बाइक सवार दो बदमाशों ने छिनतई कर ली थी। कटिहार के कोढ़ा जुराबगंज में छापेमारी कर पवन कुमार यादव और एक महिला को गिरफ्तार किया है।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 03:23 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 03:23 PM (IST)
जमशेदपुर के बिष्टुपुर में छह लाख रूपये छिनतई करने वाला बदमाश कटिहार से गिरफ्तार, रूपये बरामद
बिष्टुपुर में गिरफ्तारी की जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता : बिष्टुपुर थाना क्षेत्र यूनियन बैंक के सामने से 23 फरवरी को कदमा निवासी निर्मल कुमार डे से छह लाख रुपये से भरा बैग बाइक सवार दो बदमाशों ने छिनतई कर ली थी। इस मामले में बिष्टुपुर थाना की पुलिस ने बिहार के कटिहार के कोढ़ा जुराबगंज में छापेमारी कर पवन कुमार यादव और एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों की निशानदेही पर छीनी गई छह लाख रुपये और छिनतई में प्रयुक्त दो बाइक बरामद किए है। इसकी जानकारी सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने मंगलवार को पत्रकारों को दी।

loksabha election banner

एसपी ने बताया छिनतई की घटना के बाद सीसीआर डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस  टीम गठित की गई थी। पुलिस छिनतई करने वाले गिरोह को गिरफ्तार कर लिया जिस तरीके से घटना को अंजाम दिया गया था। उससे स्पष्ट था कि घटना को बिहार के कटिहार जिले के कोढ़ा गैंग ने ही अंजाम दिया है जो  इससे पहले भी जमशेदपुर में ऐसी वारदात को अंजाम देते रहे है। सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लग चुकी थी। छिनतई करने वालों की बदमाशों की गतिविधि कैद हो गई थी। फुटेज के आधार पर पुलिस टीम ने छिनतई करने वालों को खोज निकला। घटना को रेकी कर अंजाम दिया गया था। पवन कुमार यादव के साथ पकड़ी गई महिला ने बिष्टुपुर बैक आफ इंडिया में निर्मल कुमार डे और उनकी पत्नी रुमा डे की रेकी की थी। दोनों बैंक से जब छह लाख रुपये बैग में रखकर पैदल बैंक आफ बड़ौदा जा रहे थे। इसकी सूचना पवन कुमार को महिला ने की थी। सूचना पर ही पवन कुमार यादव ने घटना को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.