Move to Jagran APP

झारखंडः मंत्री सरयू राय की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

minister saryu rai. झारखंड के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री सरयू राय बुंडू के पास हुए एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। उनकी फाच्यूर्नर गाड़ी पीसीआर वैन से टकरा गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 02:51 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 07:02 PM (IST)
झारखंडः मंत्री सरयू राय की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे
झारखंडः मंत्री सरयू राय की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

बुंडू (रांची)/जमशेदपुर, जेएनएन। झारखंड के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय की गाड़ी सोमवार को बुंडू थाना क्षेत्र के तुंजू के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें मंत्री सरयू राय बाल-बाल बच गए। हालांकि, उनकी फॉरचूनर गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद मंत्री सरयू राय दूसरी गाड़ी से जमशेदपुर के लिए रवाना हो गए। उनकी गाड़ी भी साथ ही जमशेदपुर के लिए चली गई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, मंत्री सरयू राय रांची से जमशेदपुर अपनी फॉरचूनर गाड़ी से जा रहे थे। जैसे उनका काफिला तुंजू पहुंचा स्कॉट में चल रही बुंडू थाने की पीसीआर वैन ने विपरीत दिशा से आ रहे वाहन को पास देने के लिए ब्रेक लगाया। इसी दौरान पीछे से आ रही मंत्री की गाड़ी ने उसे ठोक दिया। इससे इनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

इस घटना में सभी मंत्री सहित किसी भी पुलिसवाले को चोट नहीं लगी है। हालांकि, दोनों गाडि़यों को नुकसान पहुंचा। दुर्घटना के बाद मंत्री जी काफिले की दूसरी गाड़ी में बैठकर जमशेदपुर चले गए। इस संबंध में बुंडू थानेदार राजकुमार यादव ने बताया कि दुर्घटना में किसी को चोट नहीं लगी है। मंत्री सरयू राय दूसरी गाड़ी से सकुशल जमशेदपुर चले गए हैं। 

इसके बाद वे बिष्टुपुर गोपाल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे। इस दौरान दुघर्टना के बारे में सुनकर उनका कुशलक्षेम पूछने वालों का तांता लगा रहा।

बताया जाता है कि पीसीआर वैन के आगे एक जानवर आ गया था, जिस कारण ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगानी पड़ी। इसी वजह से वैन से मंत्री की गाड़ी टकरा गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.