Move to Jagran APP

छेड़खानी का विरोध करने पर जमशेदपुर के मानगो में दो भाइयों का सिर फोड़ा, शराब की बोतल और रॉड से हमला

Jamshedpur Crime News. रिफ्यूजी कालोनी निवासी समरेश मजूमदार और उसके बड़े भाई सुरेश मजूमदार का युवकों ने शराब की बोतल और रॉड से हमला कर सिर फोड़ दिया। गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी। छेड़खानी के विरोध पर वारदात हुई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 03:03 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 03:03 PM (IST)
छेड़खानी का विरोध करने पर जमशेदपुर के मानगो में दो भाइयों का सिर फोड़ा, शराब की बोतल और रॉड से हमला
मानगो थाना इलाके में मारपीट मेंं घायल युवक। जागरण

जमशेदपुर,जासं।  मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र डिमना रोड रिफ्यूजी कालोनी निवासी समरेश मजूमदार और उसके बड़े भाई सुरेश मजूमदार का युवकों ने शराब की बोतल और रॉड से हमला कर सिर फोड़ दिया। गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस को सूचना दिए जाने पर बुरे परिणाम भुगतने की धमकी देते हुए भाग निकले। घायलों को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 

loksabha election banner

समरेश मजूमदार ने इसकी शिकायत उलीडीह थाना में दर्ज कराई है। पुलिस को बताया कि उनकी भाभी नाली में पानी गिरा रही थी। तभी पड़ोसी सुरजीत मल्लिक के घर पर शराब सेवन कर रहे युवकों ने छेड़खानी की। जब उसने विरोध किया तो युवक मारपीट करने लगे। बीयर की बोतल से उसके सिर पर प्रहार कर दिया जिससे उसका सिर फट गया। जब उनके बड़े भाई बीच-बचाव को आए तो उन पर सुरजीत के पिता महराज मल्लिक ने रॉड से हमला कर दिया। दोनों भाई का घायल हो गए। इससे पहले भी सुरजीत के परिवार वाले ऐसा करते रहे हैं। पिता-पुत्र पर कार्रवाई की जाए। इधर, युवकों ने अनुसार थाना में शिकायत दिए जाने के बावजूद उलीडीह थाना की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके कारण वे लोग परेशान हैं।

ये कहते थाना प्रभारी

उलीडीह थाना प्रभारी के अनुसार मामले में कार्रवाई की जा रही है। घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.