Move to Jagran APP

Top Jamshedpur News of the day, 09th December 2019, झपटमार, आइएसएल, कार जली, पिकनिक स्‍पॉट

महिला से रुपये छीनकर भाग रहे उचक्‍के को लोगों ने पकड़ लिया। जेएफसी के कोच ने भरोसा जताया कि जेएफसी की जीत का सिलसिला जारी रहेगा।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 06:32 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 06:32 PM (IST)
Top Jamshedpur News of the day, 09th December 2019, झपटमार, आइएसएल, कार जली, पिकनिक स्‍पॉट
Top Jamshedpur News of the day, 09th December 2019, झपटमार, आइएसएल, कार जली, पिकनिक स्‍पॉट

जमशेदपुर (जेएनएन)। सोमवार को दोपहर सरेआम महिला से रुपये छीनकर भाग रहे उचक्‍के को लोगों ने पकड़ लिया। जेएफसी के कोच इरियांडो ने सोमवार को होनेवाले मैच में जीत का सिलसिला जारी रहने का भरोसा जताया है। डिमना चौक पर आग लगने से एक कार जलकर खाक हो गई। नए साल के स्‍वागत में पिकनिक स्‍पॉट पर भीड़ जुटने लगी है। 

prime article banner

सरेआम महिला से रुपये छीन भाग रहे उचक्‍के को लोगों ने पकड़ा

शहर के सबसे व्‍यस्‍त साकची गोचक्‍कर के समीप एक महिला से रुपये छीनकर भाग रहे उचक्‍के को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। यह घटना सोमवार को दोपहर करीब दो बजे भीड़भाड़ भरे साकची गोलचक्‍कर के समीप सरकार बिल्डिंग के सामने हुई। कपाली थाना क्षेत्र के गौसनगर की रहनेवाली महिला रुखसाना बैंक से निकली। उसने साकची स्थित स्‍टेट बैंक से पांच हजार रुपये निकाले थे। महिला के बाहर निकलते ही सरकार बिल्डिंग के सामने उसने झपट़टा मारा और पांच हजार रुपये उससे छीन लिए। उस समय वहां काफी भीड़ थी। उचक्‍का बारीडीह टैंपो स्‍टैंड की ओर भागा। उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पिटाई करते हुए  उसके पास से पांच हजार रुपये लिए। उसे साकची पुलिस के हवाले कर दिया। 

चेन्नईयन के खिलाफ जीत का सिलसिला जारी रखेंगे : कोच इरियांडो

अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल करने के लिए जंग कर रही जमशेदपुर एफसी का कोच इरियांडो का हौसला बुलंद है। मैच से पूर्व पत्रकारों से बातचीत करते हुए जमशेदपुर एफसी के कोच इरियांडो ने कहा, हमें अपने खिलाडिय़ों और उनके द्वारा किए गए काम पर भरोसा है। हमने चार विदेशी खिलाडिय़ों में से दो गंवा दिए हैं लेकिन टीम अभी भी शानदार प्रदर्शन जारी  है। हम जीत का सिलसिला जारी रखेंगे। उन्‍होंने  उम्मीद जताई कि जब तक पिटी व कास्टेल चोट से उबर नहीं जाते तब ऐसे ही प्रदर्शन करना जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि कोशिश यही होगी कि हर हाल में जीत का क्रम बरकरार रहे।  उन्होंने बताया कि फॉरवर्ड सीके विनीत व फारुख चौधरी पर दोहरी जिम्मेवारी होगी। उन्होंने माना कि कास्टेल की टीम में नहीं रहने का असर पड़ेगा।

डिमना चौक पर कार में लगी आग, मची अफरातफरी

सोमवार की शाम को मानगो में लगी जाम के बीच एक कार से लपटें  उठने लगी और वह कार धू-धू कर  जल गई। देखते ही देखते मौके पर  भीड़ जमा हो गई और लोग आग बुझाने का प्रयास करने लगे। थोड़ी दूरी पर मौजूद पुलिसकर्मी भी पहुंचे। किसी ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी। मौके पर दमकल ने पहुंचकर आग बुझाई। हालांकि किसी तरह के जानमाल की क्षति नहीं हुई लेकिन कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। तबतक वाहनों की लंबी कतार लग चुकी थी। शाम का समय होने के कारण काफी दूर तक जाम लग गया। यह जाम शाम छह बजे तक लगा रहा। 

नए साल के स्वागत में तैयार शहर के पिकनिक स्पॉट

नववर्ष के नजदीक आने के साथ ही शहर व इसके आसपास के पिकनिक स्पॉट पर लोगों की भीड़ उमडऩे लगी है। लोग दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ पिकनिक मनाने पहुंच रहे हैं। हालांकि पिकनिक स्पाट पर खुशियां मनाने के साथ ही लोगों को कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। खासकर पीने के पानी और शौचालय की कमी  सबसे बड़ी समस्‍या बनी हुई है। दिसंबर से फरवरी के बीच शहर और आसपास के पिकनिक स्पॉट पर बंगाल और ओडिशा से अधिक सैलानी पहुंचते हैं। शहर की शान कहे जाने वाले जुबिली पार्क में सैलानियों की सबसे ज्‍यादा भीड़ जुट रही है।  दूर-दराज से लोग यहां पिकनिक मनाने पहुंचे और दिनभर खूब मस्ती की। यहां सैलानियों को खाना पकाने की मनाही है। बाहर से खाना लाकर  पार्क में खाने की अनुमति है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.