Move to Jagran APP

श्रीदेवी के इस फैन ने दी अनोखी श्रद्धांजलि, 10 दिनों की मेहनत कर किया ऐसा काम

Sridevi. नायिका श्रीदेवी के इस फैन ने पहली बरसी पर अनोखी श्रद्धांजलि दी। इसके लिए उसने दस दिनों तक मेहनत की।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 24 Feb 2019 03:52 PM (IST)Updated: Sun, 24 Feb 2019 03:52 PM (IST)
श्रीदेवी के इस फैन ने दी अनोखी श्रद्धांजलि, 10 दिनों की मेहनत कर किया ऐसा काम
श्रीदेवी के इस फैन ने दी अनोखी श्रद्धांजलि, 10 दिनों की मेहनत कर किया ऐसा काम

गालूडीह (पूर्वी सिंहभूम), जेएनएन। नायिका श्रीदेवी के इस फैन ने पहली बरसी पर अनोखी श्रद्धांजलि दी। इसके लिए उसने दस दिनों तक मेहनत की। दस दिनों की मेहनत के बाद उसने कैनवास पर कूची से श्रीदेवी की तस्वीर उतार दी। पेटिंग को देखकर सभी चकित हैं। कइयों ने इसे खरीदने के ऑफर भी दिए, लेकिन उसने साफ मना कर दिया। वह कहता है-बस इसे आजीवन सहेज कर रखेंगे। 

loksabha election banner

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम के जिला मुख्यालय जमशेदपुर से कोई चालीस किलोमीटर दूर घाटशिला अनुमंडल के गालूडीह थाना इलाके की जोड़सा पंचायत का गांव है चुडिदा। इसी गांव का है श्रीदेवी का युवा फैन सुमन गोप। सुमन ने बचपन में श्रीदेवी की फ‍िल्‍म देखी थी। तभी से यह नायिका उसके दिल में बस गई। उसने उसके बाद श्रीदेवी की तकरीबन हरेक फ‍िल्में देखी। वह कहता है-दुनिया को भले ही श्रीदेवी अलविदा कर चली गई हैं पर उसके जेहन में जिंदा रहेंगी।

भूले नहीं जा रहे वे दिन

श्रीदेवी की मौत की खबर पिछले साल आई तो उसे गहरा सदमा लगा। वह उस दिन को भूल नहीं पाया। जब बरसी करीब आई तो अपने तरीके से श्रद्धांजलि देने की सोची। वह हल्की-फुल्की पेंटिंग कर लेता था सो सोचा क्यों नहीं श्रीदेवी की तस्वीर बनाई जाए। वह करीब दस दिन पहले इस काम में जुटा। उसकी मेहनत रंग लाई और दस दिन बाद वह श्रीदेवी की तस्‍वीर बनाने में कामयाब रहा। हू-ब-हू तस्वीर देखकर सभी उसे दाद दे रहे हैं।

बंगाल प्रदर्शनी में लगेगी पेंटिंग 

सुमन के पास पेंटिंग खरीदने के आफर भी आए। मुहमांगी कीमत देने की बात की गई, लेकिन उसने मना कर दिया। कलाप्रेमियों ने पश्चिम बंगाल के झारग्राम में लगनेवाली पेंटिंग प्रदर्शनी में उसे पेंटिंग के साथ आने का न्‍योता भेजा है। सुमन श्रीदेवी की पेंटिंग के साथ वहां जाएगा और उसे प्रदर्शित करेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.