Move to Jagran APP

Indian Railways, IRCTC: ये छह ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो 53 मिनट है लेट

कोहरा के कारण चालक सुरक्षा दृष्टिकोण से ट्रेन को उसके निर्धारित स्पीड से संचालित नहीं कर सकता है। इसके कारण ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चलती है। शुक्रवार को टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली छह ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 31 Dec 2021 10:51 AM (IST)Updated: Fri, 31 Dec 2021 10:51 AM (IST)
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की लेटेस्ट अपडेट।

जगरण संवाददाता, जमशेदपुर : उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप जारी है जिसके कारण सुबह में गहरा कोहरा छाया रहता है जिसके कारण दृश्यता कम हो जाती है। ऐसे में ट्रेन का ड्राइवर सुरक्षा दृष्टिकोण से ट्रेन को उसके निर्धारित स्पीड से संचालित नहीं कर सकता है। इसके कारण ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चलती है। शुक्रवार को टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली छह ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

loksabha election banner

विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावडा को जाने वाली 12259 गीतांजलि सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 53 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह सवा आठ बजे के बजाए नौ बजकर आठ मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। जबकि अहमदाबाद से चलकर हावडा को जाने वाली 12833 हावडा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी छह मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 20 मिनट के बजाए नौ बजकर 26 मिनट पर आएगी। इसके अलावा बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर अपने निर्धारित समय से नौ मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 19 मिनट पर आने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रहीं लेट

जबकि हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 18602 हटिया टाटा एक्सप्रेस भी 19 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 10 बजकर 49 मिनट पर आएगी। वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से हावडा को जाने वाली 12261 हावडा एसी दुरंतो एक्सप्रेस भी तीन मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 18 मिनट पर आएगी। इससे पहले एर्नाकुलम से चलकर टाटानगर को आने वाली 18190 एर्नाकुलम एक्सप्रेस भी तीन घंटे नौ मिनट की देरी से टाटानगर पहुंची। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह चार बजकर 20 मिनट पर है जबकि यह ट्रेन सात बजकर 29 मिनट पर पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.