Move to Jagran APP

Indian Railways News : टाटानगर से गुजरनेवाली ये चार ट्रेनें आज चल रही हैं विलंब से, ये रही पूरी जानकारी

Indian Railways. आज आपने रेल यात्रा की तैयारी कर रखी है तो आपके लिए काम की खबर है। टाटनगर से चलने वाली चार ट्रेनें आज यानी बुधवार को देर से चल रही हैं। इनमें पहली ट्रेन है अहमदाबाद से चलकर हावडा जाने वाली कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 10:24 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 08:31 PM (IST)
Indian Railways News : टाटानगर से गुजरनेवाली ये चार ट्रेनें आज चल रही हैं विलंब से, ये रही पूरी जानकारी
आइए जानिए देर से चल रही टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों के बारे में ।

जमशेदपुर, जासं। टाटानगर से होकर चलनेवाली चार ट्रेन बुधवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। इनमें पहली ट्रेन है अहमदाबाद से चलकर टाटानगर होते हुए हावडा को जाने वाली 02833 हावडा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल। इस ट्रेन के टाटानगर स्टेशन पहुंचने का निर्धारत समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट है और यह ट्रेन 18 मिनट विलंब से नौ बजकर 38 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है।

loksabha election banner

वहीं, रांची से होकर हावडा जाने वाली 02896 हावडा सुपरफास्ट फेस्टिवल स्पेशल भी अपने निर्धारित समय से दो मिनट विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह 10 बजकर 50 मिनट पर है और यह ट्रेन अब 10 बजकर 52 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है। वहीं, मुंबई से चलकर कामाख्या को जाने वाली 02255 मुंबई एलटीटी स्पेशल फेयर एसी स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से 11 मिनट विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय दोपहर दो बजकर 38 मिनट है और यह ट्रेन अब दो बजकर 49 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या चार या पांच पर आने की संभावना है।

दानापुर-टाटनगर भी चल रही लेट

इसी तरह दानापुर से चलकर टाटानगर पहुंचने वाली 08184 टाटानगर सुपर कोविड 19 स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से 15 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा पांच बजे के बजाए साढ़े पांच बजे टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है। हालांकि, लंबी दूरी की ट्रेन में पुरी से चलकर टाटानगर होते हुए नई दिल्ली को जाने वाली 02801 पुरुषोत्तम कोविड 19 विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय पर सुबह छह बजकर 25 मिनट पर पहुंचने के बजाए पांच बजकर 51 मिनट पर ही प्लेटफार्म संख्या तीन पर आ गई थी और अपने निर्धारित समय पर छह बजकर 35 मिनट पर रवाना हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.