Move to Jagran APP

Indian Railways, IRCTC: ये आठ ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो दो घंटे से भी अधिक है लेट

ठंड के कारण होने वाले कोहरे की वजह से ट्रेनों की लेटलतीफी जारी है। चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली ट्रेन सोमवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। यहां देखें पूरी सूची।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 10:40 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 10:40 AM (IST)
Indian Railways, IRCTC: ये आठ ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो दो घंटे से भी अधिक है लेट
हावडा साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी 40 मिनट की देरी से चल रही है।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : ठंड के कारण होने वाले कोहरे की वजह से ट्रेनों की लेटलतीफी जारी है। चक्रधरपुर मंडल में टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली ट्रेन सोमवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बडबिल टाटा पैसेंजर अपने निर्धारित समय से 34 मिनट की देरी से चल रही है।

loksabha election banner

अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 44 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 18602 हटिया टाटा पैसेंजर भी 19 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 10 बजकर 49 मिनट पर आएगी। जबकि आनंद विहार टर्मिनल से चलकर पुरी को जाने वाली 12876 नीलांचल एक्सप्रेस भी दो घंटे 12 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह नौ बजे के बजाए 11 बजकर 12 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, विशाखापट्टनम से चलकर टाटानगर को आने वाली 20816 टाटानगर सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी अपने निर्धारित समय से एक घंटा 40 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 11 बजे के बजाए दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर आने की संभावना है।

 ये ट्रेनें भी चल रही लेट

वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावडा को जाने वाली 12869 हावडा साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी 40 मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 15 मिनट के बजाए तीन बजकर 55 मिनट पर आने की संभावना है। जबकि भुवनेश्वर से चलकर नई दिल्ली को जाने वाली 22823 नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस भी चार मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 55 मिनट के बजाए तीन बजकर 59 मिनट पर आएगी। जबकि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से हावडा को जाने वाली 12261 हावडा एसी दुरंतो एक्सप्रेस भी छह मिनट की देरी से चल रही है। अब यह ट्रेन टाटानगर रेलवे स्टेशन में शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 21 मिनट पर आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.