Move to Jagran APP

मंदिर का ताला तोड़कर दानपेटी उठा ले गए चोर, लोगों ने किया सड़क जाम Chaibasa News

चोरों ने अब पश्चिमी सिंहभूम के मनोहरपुर स्थित मंदिर को निशाना बनाया है। चोर ताला तोड़कर मंदिर में दाखिल हुए और दानपेटी उठा ले गए। वारदात से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर विरोध जताया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 12:25 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 12:25 PM (IST)
मंदिर का ताला तोड़कर दानपेटी उठा ले गए चोर, लोगों ने किया सड़क जाम Chaibasa News
मंदिर का ताला तोड़कर दानपेटी उठा ले गए चोर, लोगों ने किया सड़क जाम Chaibasa News

मनोहरपुर (पश्चिमी सिंहभूम), जेएनएन। बेलगाम चोरों ने अब पश्चिमी सिंहभूम के मनोहरपुर स्थित मंदिर को निशाना बनाया है। चोर ताला तोड़कर मंदिर में दाखिल हुए और दानपेटी उठा ले गए। इस वारदात से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर विरोध जताया और पुलिस को बाजार बंद रखने का अल्‍टीमेटम दिया। 

loksabha election banner

चोरी की वारदात हुई मनोहरपुर शहरी क्षेत्र के रेलवे क्रोसिंग के समीप स्थित गणेश मंदिर में। घटना के जानकारी तब हुई जब मंदिर के पुजारी सुबह मंदिर पूजा करने पहुंचे। उन्‍होंने देखा क‍ि मंदिर का ताला टूटा हुआ है। साथ ही ताला तोड़ने में प्रयुक्‍त औजार पड़ा है। छानबीन की तो देखा क‍ि चोर एक दानपेटी ले गया और एक दान पेटी कोतोड़कर पैसा निकाला गया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मनोहरपुर पुलिस ने मंदिर में जाकर छानबीन की। इसके साथ ही  सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। 

एक दर्जन दुकानों में हो चुकीचोरी

मालूम हो कि इसके पहले संत नरसिंह आश्रम  मंदिर में भी चोरों ने दानपेटी आदि की चोरी कर ली थी।दो साल के अंदर चोरों ने लगभग एक दर्जनों दुकानों में ताला तोड़कर चोरी की है, लेकिन मनोहरपुर पुलिस एक भी चोरी के मामले का  उदभेदन नहीं नहीं कर सकी है। 

 सड़क जाम कर जताई नारागजी

मनोहरपुर में चोरी की घटना के बाद सड़क जाम कर बैठे लोग। 

गणेश मंदिर समिति के संरक्षक रंजीत यादव ने चोरी की घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा कि पुलिस एक सप्‍ताह के भीतर मामले का उद्भेदन कर चोर को नहीं पकड़ती है तो  मनोहरपुर बाजार बंद किया जाएगा। मंदिर समिति के सदस्‍यों और शहरवासियों ने बैठक कर चोरी की घटना पर नाराजगी जताई और मनोहरपुर में बढ़ती चोरी  की वारदात के विरोध में  रामधनी चौक में सड़क जाम कर विरोध किया। जाम की वजह से  राउरकेला व  छोटानागरा मार्ग के वाहन जाम में फंसे रहे।

चोरी की घटना के बाद बैठक करते मंदिर कमेटी के सदस्‍या और शहरवासी। 

मंदिर का तोड़ा गया ताला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.