Move to Jagran APP

चोरों की बेकार गयी मेहनत, घाटशिला मुख्य बाजार में केनरा बैंक के एटीएम से चोरी का प्रयास

पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला मुख्य बाजार स्थित सहारा इंडिया ऑफिस के पास केनरा बैंक के एटीएम से बुधवार की देर रात चोरी का प्रयास किया गया। हालांकि एटीएम तोड़ने में असफल रहे। चोरों को पैसा हाथ नहीं लग पाया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 12:19 PM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 12:19 PM (IST)
चोरों की बेकार गयी मेहनत, घाटशिला मुख्य बाजार में केनरा बैंक के एटीएम से चोरी का प्रयास
सीसीटीवी से चोरों का सुराग पाने के लिए तहकीकात में जुटे पुलिस अधिकारी।

घाटशिला  (पूर्वी सिंहभूम), जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला मुख्य बाजार स्थित सहारा इंडिया ऑफिस के पास केनरा बैंक के एटीएम से बुधवार की देर रात चोरी का प्रयास किया गया। हालांकि, एटीएम तोड़ने में असफल रहे। चोरों को पैसा हाथ नहीं लग पाया। घाटशिला में इससे पूर्व दो एटीएम में चोरी की घटना हो चुकी है। एक एटीएम में चोरी के मामले में गिरफ्तारी हुइ, लेकिन दूसरे में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं।

loksabha election banner

घटना की सूचना मिलते ही घाटशिला थाना प्रभारी इंद्रदेव कुमार राम, एसआई अनीश कुमार ने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए आसपास के अन्य एटीएम की भी जांच की। इसके बाद पुलिस ने केनरा बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे के मॉनिटर को खंगालने में जुटी है ताकि कोई सुराग मिल सके। ज्ञात हो कि इससे पूर्व भी घाटशिला मुख्य सड़क स्थित आईसीआईसी बैंक के एटीएम तथा कालेज रोड में लगे बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से भी चोरी की घटना हो चुकी है। बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम से चोरी का खुलासा तो पुलिस नहीं कर पाई पर आईसीआईसी बैंक के एटीएम से गार्ड के द्वारा चोरी की गई रुपयों की बरामदगी के  साथ आरोपित गार्ड को जेल भेजा जा चुका है। इस तरह हो रही चोरी व छिनतई की घटना से क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल बन गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.