Move to Jagran APP

कविता, रैंप वाक और स्टैंड अप कामेडी के माध्यम से शहर के युवा करेंगे किसान बिल का विरोध Jamshedpur News

किसान परिवार से आने वाले युवा कविता रैंप वाक और स्टैंड अप कामेडी के माध्यम से किसान बिल का विरोध करेंगे तथा देश भर के किसानों के आंदोलन का समर्थन करेंगे। कार्यक्रम सेक्रेड हार्ट कान्वेंट स्कूल के पीछे जुबिली पार्क गेट के सामने शाम चार बजे आयोजित किया गया है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 02:05 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 02:05 PM (IST)
कविता, रैंप वाक और स्टैंड अप कामेडी के माध्यम से शहर के युवा करेंगे किसान बिल का विरोध Jamshedpur News
पूर्वी सिंहभूम के किसान परिवार भी कृषि बिल के विरोध में आगे आ रहे हैं।

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। एक तरफ जहां पंजाब, मध्य प्रदेश, राजस्थान और पश्चमी उत्तर प्रदेश के किसान आंदोलित हैं तो दिल्ली की ओर कूच कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ जमशेदपुर के युवा भी इस किसान आंदोलन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए बेताब है। किसान परिवार से आने वाले युवा कविता, रैंप वाक और स्टैंड अप कामेडी के माध्यम से किसान बिल का विरोध करेंगे तथा देश भर के किसानों के आंदोलन का समर्थन करेंगे। यह कार्यक्रम सेक्रेड हार्ट कान्वेंट स्कूल के पीछे जुबिली पार्क गेट के सामने आज शाम चार बजे आयोजित किया गया है। आज ग्लोबल क्लामेट स्ट्राइक भी है। आज दुनिया भर में पर्यावरण के खिलाफ चल रहे खनन, अवैध धंधे और तमाम मुद्दों को लेकर युवा अपने-अपने जगह हड़ताल पर रहेंगे। इस कारण भारत के युवा संगठनों ने जलवायु परिवर्तन को लेकर आज का विरोध प्रदर्शन किसान विरोधी बिल पर केंद्रित किया गया है। इसमें भाग लेने वाले युवाओं के अनुसार आज का प्रदर्शन अनोखा होगा। इस तरह का प्रदर्शन शहर में पहली बार हो रहा है। इसमें किसान परिवार से शामिल अपनी अदाकारी का प्रदर्शन भी करेंगे तथा केंद्र सरकार को किसान बिल को वापस लेने की मांग करेंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.