Move to Jagran APP

रांची से आई एनडीआरएफ की टीम ने 18 घंटे बाद नदी में डूबे युवक का शव खोज निकाला Jamshedpur News

जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिले के आरआईटी थाना क्षेत्र अंतर्गत बंतानगर के खरकई नदी घाट पर शुक्रवार दोपहर नहाने के दौरान डूबे छात्र आदित्य महतो का शव एनडीआरएफ की टीम ने नदी में उतरते ही बरामद कर लिया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 11:57 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 11:57 AM (IST)
रांची से आई एनडीआरएफ की टीम ने 18 घंटे बाद नदी में डूबे युवक का शव खोज निकाला Jamshedpur News
आरआइटी इलाके में खरकाई नदी में डूबे युवक का शव मिल गया है।

सरायकेला, जासं।  जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिले के आरआईटी थाना क्षेत्र अंतर्गत बंतानगर के खरकई नदी घाट पर शुक्रवार दोपहर नहाने के दौरान डूबे छात्र आदित्य महतो का शव एनडीआरएफ की टीम ने नदी में उतरते ही बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

सरायकेला जिला प्रशासन के सहयोग से शनिवार सुबह एनडीआरएफ की 18 सदस्यों वाली टीम बंतानगर के खरकई नदी तट पहुंची, जहां शुक्रवार दोपहर अपने भाई समेत दोस्त के साथ नदी नहाने गए इंटर के 18 वर्षीय छात्र आदित्य महतो डूबा था। डूबने के बाद शनिवार सुबह नदी में उतरने के फौरन बाद एनडीआरएफ की टीम ने युवक के शव को बरामद कर पुलिस को सौंप दिया। इधर, आरआईटी पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही तकरीबन 18 घंटे बाद नदी में डूबे युवक के शव मिलने के बाद परिजनों में चीत्कार मच गया।

इंटर का छात्र था आदित्‍यपुर आदित्‍यपुर महतो 

गौरतलब है कि इंटर का छात्र आदित्य महतो कल अपने फूफेरे भाई प्रद्युमन और एक अन्य मित्र बादल महतो के साथ नदी में नहाने गया था। इस दौरान भाई के चप्पल को नदी में निकालने के दौरान वह तेज बहाव में बह गया था। उसे बचाने के क्रम में दो अन्य युवक प्रद्युमन और बादल भी डूबे थे, लेकिन वह बाल बाल बच गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.