Move to Jagran APP

पहले कर चुका था तीन शादी, अब नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीन-तीन पत्नियों के पति पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। अब जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है सभी आरोपित को लानत-मलानत भेज रहे हैं।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Sat, 13 Mar 2021 02:38 PM (IST)Updated: Sat, 13 Mar 2021 03:37 PM (IST)
पहले कर चुका था तीन शादी, अब नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म
जमशेदपुर के परसुडीह की घटना : पहले कर चुका था तीन शादी, अब नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता : परसुडीह थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीन-तीन पत्नियों के पति पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। अब जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है, सभी आरोपित को लानत-मलानत भेज रहे हैं। हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही परसुडीह थाना ने आरोपित सिकंदर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।सोमवार को अदालत में नाबालिग का बयान पुलिस दर्ज कराएगी। सदर अस्पताल में नाबालिग की मेडिकल जांच कराई गई।

loksabha election banner

स्कूटी सिखाने के बहाने नाबालिग को सूनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म

आरोपित परसुडीह के मकदमपुर का रहने वाला है। नाबालिग का परिचित है। शुक्रवार को आरोपित ने नाबालिग को स्कूटी चलाने को दिया था। सदर अस्पताल के पीछे मैदान में नाबालिग स्कूटी चला रही थी। धक्का लगने के कारण स्कूटी डैमेज हो गया। सिकंदर नाबालिग को स्कूटी में ये कहते हुए बैठाकर ले गया कि चलो स्कूटी मरम्मत करा कर आते हैं। खासमहल के सुनसान जगह ले गया। वहा उसके साथ दुष्कर्म किया। स्कूटी पर बैठा उसे उसके घर पर लाकर छोड़ दिया। किसी को जानकारी नहीं देने की धमकी देते चला गया।

थाने के सामने बैठी रही आरोपित की तीनों पत्नियां

घर पहुंचते ही नाबालिग ने स्वजनों को जानकारी दी। मामला परसुडीह थाना तक पहुचा। पुलिस ने पूछताछ की। आरोपित को छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग घटना के पहले भी सिकंदर हुसैन के खिलाफ घर में शिकायत की थी कि वह उसे रास्ते में आते जाते परेशान करता है। इसको लेकर स्वजनों ने सिकंदर हुसैन को चेताया भी था। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद उसकी तीनों पत्नी परसुडीह थाना के सामने बैठी रही। नाबालिग को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.