Move to Jagran APP

TCS Job: टाटा समूह की इस कंपनी में 500 युवाओं को मिलेगा रोजगार, जल्द करें आवेदन

TCS Job आप टाटा समूह की किसी प्रतिष्ठित कंपनी में नौकरी करने की चाहत रखते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है। टीसीएस ने विभिन्न पदों के लिए 500 युवाओं को आमंत्रित किया है। अगर आप भी योग्यता रखते हैं तो जल्द कर दें आवेदन।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 07:30 AM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 09:26 AM (IST)
TCS Job: टाटा समूह की इस कंपनी में 500 युवाओं को मिलेगा रोजगार, जल्द करें आवेदन
टाटा समूह की इस कंपनी में 500 युवाओं को मिलेगा रोजगार

जमशेदपुर : टाटा समूह व देश की दिग्गज आईटी कंपनी, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) तेजी से नए कर्मचारियों को बहाल कर रही है। देश में जिस तरह से आईटी के क्षेत्र में क्रांति आ रही है उसे देखते हुए कंपनी ने इस वित्तीय वर्ष एक लाख से अधिक नए युवा कर्मचारियों को बहाल करने का लक्ष्य तय किया है। अपनी इस महत्वकांक्षी योजना के तहत टीसीएस ने इसकी शुरूआत कर दी है।

loksabha election banner

टीसीएस ने वर्तमान में 500 रिक्त पदों पर बहाली कर रही है। देश भर के युवा चाहे तो इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। लेकिन उसके लिए उनके पास जरूरी योग्यता का होना जरूरी है। तो आइए जान लें कि किन-किन पदों के लिए कंपनी रिक्त पदों पर बहाली कर रही है।

हर कर्मचारियों को कंपनी देती है स्किल अपग्रेडेशन का मौका

टीसीएस कंपनी प्रबंधन का कहना है कि हमें हमेशा बदलती दुनिया में सीखना चाहिए। ऐसे में हम अपने हर कर्मचारी को एक अवसर देते हैं ताकि वे अपने मौजूदा कौशल को बेहतर बना अपग्रेड कर सकें। जो उनके कैरियर को नया आयाम देने के लिए काफी महत्वपूर्ण होता है। कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट में कहा है कि हम चाहते हैं कि कंपनी में ज्वाइंन करने वाले हर एक युवा कर्मचारी को एक सरल और एकल चरण साक्षात्कार के तहत बेहतर वेतन के साथ कंपनी की जिम्मेदारियों और चुनौतियों का सफलतापूर्वक अपनी भूमिका निभाए। यह उनके कैरियर के लिए भी मील का पत्थर साबित होगा।

बेहतर भविष्य का होगा निर्माण

टेक दिग्गज कंपनी का कहा कि इनोवेशन और सामूहिक ज्ञान के माध्यम से अधिक से अधिक भविष्य का निर्माण करना उनका विश्वास है। इसलिए हम आपके अनुभव, आपके विचारों, हमारी वर्तमान और भविष्य की पीढ़ी के लिए एक अभिनव मार्ग बनाने की आपकी क्षमता का सम्मान करते हैं।

इन रिक्त पदों पर होगी बहाली

टीसीएस ने एसक्यूएल और डीबीए जैसे रिक्त पदों पर अनुभवी कर्मचारियों को बहाल कर रही है। एसक्यूएल में सर्वर डेटाबेस को कैसे डिजाइन करें, कैसे उसे इंम्प्लीमेंट करते हुए उसे सपोर्ट करते हुए सिस्टम को सरल तरीके से बनाए रखना है। इसके अलावा लिनक्स एडमिनिस्ट्रेटर, पैचिंग, सेफ्टी, सॉल्यूशन सिस्टम में अनुभवी उम्मीदवार इन पदों पर नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

डॉट नेट डेवलपर सहित इन पदों पर है कंपनी में नौकरी

माइक्रोसॉफ्ट के विंडोज प्लेटफॉर्म के लिए सॉफ्टवेयर बनाने में विशेषज्ञता रखने वाले उम्मीदवार डॉट नेट डेवलपर नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा टीसीएस में अन्य रिक्त पदों में एंड्राइड डेवलपर, विंडोज एडमिन, पायथन डेवलपर और पीएलएसक्यूएल कॉन शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.