Move to Jagran APP

Tata Steel Trade Apprentice Exam 2021: टाटा स्टील ट्रेड अप्रेंटिस परीक्षा परिणाम की पारदर्शिता पर उठे सवाल

Tata Steel Trade Apprentice Exam 2021 दर्जनों परीक्षार्थी सोमवार को एसएनटीआइ पहुंचे और टाटा स्टील और यूनियन के नाम पत्र लिख कर परिणाम की पारदर्शिता पर सवाल उठाते हुए उसे जारी करने की मांग की है। जानिए क्या रखी है मांग।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 04:38 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 04:38 PM (IST)
Tata Steel Trade Apprentice Exam 2021: टाटा स्टील ट्रेड अप्रेंटिस परीक्षा परिणाम की पारदर्शिता पर उठे सवाल
टाटा स्टील ट्रेड अप्रेंटिस परीक्षा को लेकर परीक्षार्थी सवाल उठाने लगे हैं।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। टाटा स्टील ट्रेड अप्रेंटिस परीक्षा को लेकर परीक्षार्थी सवाल उठाने लगे हैं। परीक्षा के परिणाम की पारदर्शिता पर भी सवाल उठाया गया है। इस बार परीक्षा परिणाम ऑनलाइन के माध्यम से सीधे परीक्षार्थियों को भेज कर दी गयी थी। कितने अभ्यर्थी पास हुए कितना कटऑफ मार्क्स है। असफल हुए अभ्यर्थी को कितने मार्क्स मिले इसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गयी है।

loksabha election banner

इसी को लेकर दर्जनों परीक्षार्थी सोमवार को एसएनटीआइ पहुंचे और टाटा स्टील और यूनियन के नाम पत्र लिख कर परिणाम की पारदर्शिता पर सवाल उठाते हुए उसे जारी करने की मांग की है। इसके साथ ही पत्र लिखा गया है कि अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो री एग्जाम लिया जाए। दिये गये पत्र में यह भी परीक्षा पद्धति पर भी सवाल उठाया गया है। बताया गया है कि ऑनलाइन माध्यम से ली गयी परीक्षा सुबह नौ से शाम छह बजे तक जारी रही। इसमें हर अभ्यर्थियों को मिला सवाल दोहराया जा रहा था। ऐसे में जिसने कुछ घंटे बाद परीक्षा दिया उन्हें फायदा हुआ है। हालांकि इस संबंध में टाटा स्टील की ओर से अब तक इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया गया है। जानकारी हो कि टाटा स्टील ट्रेड अप्रेंटिस की परीक्षा 10 सितंबर को ऑनलाइन पद्धति के माध्यम से ली गयी थी जिसका परिणाम 18 सितंबर को जारी किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.