Move to Jagran APP

Tata Steel में ट्रेनी प्रशिक्षु से लेकर रिक्रूटमेंट ऑफिसर तक के लिए है नौकरी, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

Tata Steel Job टाटा स्टील की अनुषंगी इकाई टाटा मेटालिक्स में कई पदों पर एक साथ बहाली निकाली है। इसमें रिक्रूटमेंट ऑफिसर डिप्लोमा ट्रेनी सुपरवाइजर अप्रेंटिस इंडस्ट्रीयल ट्रेनी और वर्कर के पद पर वैकेंसी निकली है। ये रही पूरी जानकारी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 01:35 PM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 07:22 AM (IST)
Tata Steel में ट्रेनी प्रशिक्षु से लेकर रिक्रूटमेंट ऑफिसर तक के लिए है नौकरी, ऐसे कर सकते हैं आवेदन
टाटा स्टील देश की सबसे बड़ी नैतिक कंपनी है।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटा स्टील देश की सबसे बड़ी नैतिक कंपनी है। टाटा समूह का ट्रस्ट भी दुनिया में बढ़ा है। टाटा स्टील अपने कर्मचारियों का हर तरीके से ख्याल रखती है। आप भी ऐसी कंपनी में काम करना चाहते हैं तो देश भर के युवाओं के पास सबसे बेहतर मौका है क्योंकि टाटा स्टील की इस अनुषंगी इकाई में नौकरी कर सकते हैं।

loksabha election banner

सुपरवाइजर से लेकर रिक्रूटमेंट ऑफिसर तक का है जॉब

टाटा स्टील की अनुषंगी इकाई, टाटा मेटालिक्स में कई पदों पर एक साथ बहाली निकाली है। इसमें रिक्रूटमेंट ऑफिसर, डिप्लोमा ट्रेनी, सुपरवाइजर, अप्रेंटिस, इंडस्ट्रीयल ट्रेनी और वर्कर के पद पर वैकेंसी निकली है।

ये चाहिए शैक्षणिक योग्यता

टाटा मेटालिक्स के रिक्रूटमेंट ऑफिसर के पद के लिए आवेदक को बीई, बीटेक या बीएसई पास होना चाहिए। साथ ही उनके पास दो साल काम करने का अनुभव भी चाहिए। इस पोस्ट के लिए डिप्लोमा इन इंजीनियरिंग वाले आवेदक भी आवेदन कर सकते हैं। लेकिन उनके पास 10 वर्षो का अनुभव होना अनिवार्य है। इसके अलावा डिप्लोमा ट्रेनी व सुपरवाइजर के पद के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से मैकेनिकल, मेटालर्जी, इलेक्ट्रिकल या इंस्ट्रूमेंटेशन में डिप्लोमा इन इंजीनियरिंग होना चाहिए। पार्टम टाइम या डिस्टेंस लर्निंग में कोर्स करने वाले आवेदक इसके लिए आवेदन नहीं कर सकते।

इतना मिलेगा वेतन

टाटा मेटालिक्स प्रबंधन ने अपने द्वारा जारी सर्कुलर में रिक्रूटमेंट ऑफिसर के पद के लिए मासिक वेतन का खुलासा नहीं किया है। हालांकि डिप्लोमा ट्रेनी व सुपरवाइजर के पद के फ्रेशर आवेदकों को 18 हजार रुपये मासिक वेतन मिलेगा। वहीं, अनुभवी उम्मीदवार को कंपनी प्रबंधन उनके अनुभव के आधार पर वेतन देगी।

ऐसे कर सकते हैं आवेदन

आवेदक चाहे तो कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन ही आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें http://www.tatametaliks.com/careers/work-with-us.aspx पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदकों को वेबसाइट पर ही लिंक मिल जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.