Move to Jagran APP

कोरोना वायरस को देखते हुए टाटा स्टील में कर्मचारियों के तबादले पर रोक Jamshedpur News

कंपनी प्रबंधन ने गुरुवार को जारी अपने आदेश में कहा हैै कि इंटर स्टेट में कर्मचारी तभी यात्रा कर सकते हैं जब वे सेफ्टी नियमों का अनुपालन किया हो।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 10:20 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 11:11 AM (IST)
कोरोना वायरस को देखते हुए टाटा स्टील में कर्मचारियों के तबादले पर रोक Jamshedpur News
कोरोना वायरस को देखते हुए टाटा स्टील में कर्मचारियों के तबादले पर रोक Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। कोरोना वायरस को देखते हुए टाटा स्टील ने कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अगले आदेश तक तबादला व पदस्थापना पर रोक लगा दी है। कंपनी प्रबंधन ने गुरुवार को जारी अपने आदेश में कहा हैै कि  इंटर स्टेट में कर्मचारी तभी यात्रा कर सकते हैं जब वे  सेफ्टी नियमों का अनुपालन किया हो, लेकिन कर्मचारी अपने साथ अपने परिवार के सदस्यों को नहीं ले जा सकते हैं। 

loksabha election banner

स्थिति सामान्य होने पर वे परिवार को अपने साथ दूसरे शहर ले जा पाएंगे कम्रचारी

 कोरोना वायरस की स्थिति सामान्य होने पर वे परिवार को अपने साथ दूसरे शहर ले जा पाएंगे। वहीं, एक राज्य से दूसरे राज्य जाने पर मौजूदा परिस्थिति को देखकर कर्मचारियों को छूट दी जाएगी। नई जगह पर संबधित कर्मचारी की शारीरिक उपस्थिति की बाध्यता नहीं रहेगी। वहीं, नियमों का अनुपालन करते हुए कंपनी के आइएल-1, पर्सनल एक्जीक्यूटिव ऑफिसर और सीइओ सह एमडी को दूसरे स्थानों पर जाने पर कोई रोक नहीं रहेगी।

कंपनी करेगी इंस्‍टीट़़यूशनल व पेड क्‍वारंटाइन की व्‍यवस्‍था

दूसरे राज्य जाने वाले कर्मचारियों के लिए यदि रहने की कोई व्यवस्था नहीं होती है तो कंपनी प्रबंधन इंस्टीट््यूशनल व पेड क्वारंटाइन की व्यवस्था करेगी और वे सभी तरह के भत्ते के ही हकदार होंगे। वैसे कर्मचारी जो अपने परिवार को छोड़कर दूसरे स्थान पर जाते हैं तो उन्हें नई पॉलिसी के तहत एचआरए का भी लाभ मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.