Move to Jagran APP

Tata Motors Electric Vehicles : टाटा मोटर्स ने इस कंपनी के साथ की साझेदारी, कर रही है डीलरशिप का विस्तार

Tata Motors EV मोदी सरकार ने लक्ष्य तय किया है कि 2030 तक पेट्रोल-डीजल से चलने वाली गाड़ियों को सड़क से हटा लिया जाएगा। अगला दस इलेक्ट्रिक व्हीकल का होगा। इसी को ध्यान में रखते हुए टाटा मोटर्स अपने डीलरशिप का विस्तार कर रही है...

By Jitendra SinghEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 12:02 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 12:02 PM (IST)
Tata Motors Electric Vehicles : टाटा मोटर्स ने इस कंपनी के साथ की साझेदारी, कर रही है डीलरशिप का विस्तार
Tata Motors Electric Vehicles : टाटा मोटर्स ने इस कंपनी के साथ की साझेदारी, कर रही है डीलरशिप का विस्तार

जासं, जमशेदपुर : केंद्र सरकार ने घोषणा कर दी है कि वर्ष 2030 तक देश में परंपरागत तरीके से संचालित पेट्रोल व डीजल वर्जन की कारों का उत्पादन बंद हो जाएगा। केंद्र सरकार ने अपनी नीति की जानकारी सभी वाहन निर्माता कंपनियों को भी दे दिया है।

loksabha election banner

साथ ही कंपनी मालिकों को समावेशी विकास की ओर कदम बढ़ाने और सतत विकास पर जोर देने को कहा है। इसके बाद से देश में तेजी से इलेक्ट्रिक व्हीकल की बिक्री में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसके अलावा सभी कंपनियां भी देश भर में इलेक्ट्रिक व्हीकल के लिए आधारभूत संरचना का निर्माण करने के साथ-साथ ही नए-नए डीलरशिप भी दे रही है ताकि उनकी पहुंच देश के कोने-कोने तक संभव हो सके।

टाटा मोटर्स ने इस कंपनी के साथ की साझेदारी

टाटा मोटर्स ने ऑरेंज ऑटो के साथ साझेदारी करते हुए हैदराबाद के अट्टापुर में एक नई डीलरशिप का शुभारंभ किया। इस नई सुविधा के साथ, कंपनी का लक्ष्य बाजार में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना और देश के हर छोटे-बड़े शहर व सुदूर गांवों तक अपना पैर जमाना है।

नई डीलरशिप सुविधा क्षेत्र में ग्राहकों को टाटा मोटर्स के सभी पैसेंजर इलेक्ट्रिक वाहनों के मॉडल मिलेंगे। इसके लिए टाटा मोटर्स ने डीलरशिप के कर्मचारियों को अपने विशेषज्ञों की देखरेख में प्रशिक्षित किया है ताकि वे शोरूम में आने वाले ग्राहकों को बेहतर कस्टमर सर्विस दे सकें।

हैदराबाद में है तीसरा शोरूम

टाटा मोटर्स के हेड नेटवर्क मैनेजमेंट एंड हेड- इलेक्ट्रिक व्हीकल्स (सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर सर्विस) रमेश दोरै राजन का कहना है कि हम ऑरेंज ग्रुप के साथ साझेदारी करके बेहद खुश हैं। हैदराबाद में ऑरेंज और टाटा का तीसरा शोरूम है जो हमारे ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण और उनके करीब आने के हमारे निरंतर प्रयासों को बढ़ावा देता है।

हम महीने-दर-महीने अपने डीलरशिप योजना में वृद्धि देख रहे हैं और हमें विश्वास है कि यह डीलरशिप इस क्षेत्र में बिक्री, सेवा और ग्राहकों की संतुष्टि में नया मानदंड स्थापित करेगी। हैदराबाद हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है।

हम तेलंगाना में टाटा मोटर्स का कर रहे हैं प्रतिनिधित्व

ऑरेंज ग्रुप के प्रबंध निदेशक यालमंचिली रामू का कहना है कि हमें तेलंगाना में टाटा मोटर्स का प्रतिनिधित्व करने पर बहुत गर्व है। कंपनी के साथ हमारा लंबा जुड़ाव रहा है। दो डीलरशिप बिक्री शोरूम एर्रागड्डा, कारखाना, और हैदराबाद के अट्टापुर में 7000 वर्ग फुट का नया शोरूम इस बात का प्रतीक है कि कस्टमर हमारी सर्विस और हमारे वाहन से खुश है।

कोविड 19 के बाद ऑपरेशन सामान्य होने के बाद से रिटले क्षेत्र में टाटा मोटर्स ब्रांड को बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। अपनी नई डीलरशिप के साथ, हम कंपनी के बिक्री और सेवा के उच्च मानकों का पालन करते हुए टाटा पैसेंजर व्हीकल के क्षेत्र में बढ़ती डिमांड का फायदा उठाने की सोच रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.