Move to Jagran APP

Tata Motors ने एक दिन में खोले दस नए शाे रूम, जानिए क्या है इसकी खासियत

Tata Motors New Showroom टाटा मोटर्स ने दिल्ली एनसीआर में दस नए अत्याधुनिक फुल-रेंज यात्री वाहन शोरूम शुरू किए जिसमें दिल्ली में सात गुड़गांव में दो और फरीदाबाद में एक शामिल है। टाटा मोटर्स का लक्ष्य अपनी पहुंच को आक्रामक रूप से बढ़ाना है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 10:21 AM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 10:21 AM (IST)
Tata Motors ने एक दिन में खोले दस नए शाे रूम, जानिए क्या है इसकी खासियत
टाटा मोटर्स का लक्ष्य अपनी पहुंच को आक्रामक रूप से बढ़ाना है।

जमशेदपुर, जासं। Tata Motors टाटा मोटर्स ने दिल्ली एनसीआर में दस नए अत्याधुनिक फुल-रेंज यात्री वाहन शोरूम शुरू किए, जिसमें दिल्ली में सात, गुड़गांव में दो और फरीदाबाद में एक शामिल है। इसके साथ कुल 29 आउटलेट अब क्षेत्र के एक बड़े ग्राहक समूह को पूरा करेंगे, जिससे उन्हें टाटा मोटर्स की न्यू फॉरएवर यात्री कारों और यूवी और सेवाओं की तेजस्वी और विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच प्राप्त होगी। अपने वर्ग के प्रमुख ऑटोमोटिव अनुभव का विस्तार करते हुए, इन सुविधाओं का उद्घाटन टाटा मोटर्स की खुदरा त्वरण रणनीति के अनुरूप है।

loksabha election banner

इन डीलरशिप्स का उद्घाटन करते हुए टाटा मोटर्स के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर केयर राजन अम्बा ने कहा कि - “यह एक्सपेंशन ड्राइव एक दमदार सेल्स परफॉर्मेंस के साथ आता है क्योंकि हमने आठ साल में अब तक की सबसे ज्यादा एनुअल सेल दर्ज की। हमारी खुदरा विस्तार योजनाओं के अनुरूप, हम एक ही दिन में दिल्ली एनसीआर में दस नए आउटलेट्स का उद्घाटन करने के लिए तैयार हैं। देश भर में नए नेटवर्क संचालन के अलावा एक समग्र ग्राहक अनुभव प्रदान करेगा  ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों, जैसा कि हम उनकी बढ़ती जरूरतों को पूरा करते हैं।” नवीनतम तकनीक, अग्रिम मशीनीकरण और स्वचालन के साथ सुसज्जित, ये नए शोरूम तेज सर्विस टर्नअराउंड और खुदरा टाटा मोटर्स के न्यू फॉरएवर पीवी लाइन-अप के लिए कार्यशालाओं के साथ अद्वितीय ग्राहक अनुभव प्रदान करेंगे। टाटा मोटर्स का लक्ष्य अपनी पहुंच को आक्रामक रूप से बढ़ाना है और इन डीलरशिप के माध्यम से यह ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य और अनुभव प्रदान करना जारी रखेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.