Move to Jagran APP

Tata Motors Alert : कोरोना के बढते मामले के बाद सख्त हुआ टाटा मोटर्स प्रबंधन, सर्दी-बुखार तो पहले जांच

Tata Motors Alert.कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए टाटा मोटर्स प्रबंधन एक बार फिर सख्त हो गया है। सर्दी बुखार से पीड़ित कर्मचारियों की भी कोरोना जांच शुरू है। कर्मचारी को कंपनी से सीधे टाटा मोटर्स अस्पताल भेजा जा रहा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 19 Mar 2021 05:51 PM (IST)Updated: Sat, 20 Mar 2021 12:12 PM (IST)
Tata Motors Alert : कोरोना के बढते मामले के बाद सख्त हुआ टाटा मोटर्स प्रबंधन, सर्दी-बुखार तो पहले जांच
टाटा मोटर्स अस्पताल गेट पर भी सख्ती बरती जा रही है।

जमशेदपुर, जासं। Tata Motors Coronavirus Alert कोरोना को लेकर टाटा मोटर्स प्रबंधन सख्त है। कर्मचारियों की कोविड-19 की जांच कड़ाई से करने का निर्देश दिया है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कंपनी प्रबंधन एक बार फिर सख्त हो गया है।

loksabha election banner

सर्दी बुखार से पीड़ित कर्मचारियों की भी कोरोना जांच शुरू है। कर्मचारी को कंपनी से सीधे टाटा मोटर्स अस्पताल भेजा जा रहा है। इधर, टाटा मोटर्स अस्पताल गेट पर भी सख्ती बरती जा रही है। एक मरीज के साथ एक ही लोग अस्पताल के अंदर जा रहे हैं और उनकी भी स्कैनिंग की जा रही है। टेंपरेचर नापा जा रहा है।

बाहर से आने वालों को तीन दिन का क्वारंटाइन

टाटा मोटर्स के वैसे कर्मचारी या अधिकारी जो किसी कारणवश शहर से बाहर गए हुए हैं, उनके आने के बाद उन्हें अब तीन दिनों तक क्वारंटाइन में रहना होगा। इधर, कुछ दिन ही हुआ ऐसी पाबंदी हटा दी गई थी। लेकिन दूसरे राज्यों में बढ़ते कोरोना का प्रकोप यहां पर भी मुश्किल खड़ा कर दिया है। बाहर से आने वाले कर्मचारियों या वाहनों चालकों की तेजी से कोरोना की जांच हो रही है। कंपनी के अंदर दो गज की दूरी पर रहने, सैनिटाइजर का प्रयोग व बराबर मास्क पहनने की कडाई की गई है। ऐसा नहीं करने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की तलवार लटक सकती है।

वैक्सीन लगाने पर दिया गया जोर

टाटा मोटर्स के जेई हॉस्टल में वैक्सीनेशन शुरू है। डिवीजनवार कर्मचारियों को वैक्सीन लेने की सूची तैयार की गई है। कर्मचारी अपने परिजन के साथ वैक्सीन लेने के लिए नंबर लगा सकते हैं। इसके लिए भी कर्मचारियों को जागरूक किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.