Move to Jagran APP

टाटा मोटर्स जमशेदपुर प्लांट के कर्मचारी ने प्रताड़ना से तंग आकर कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद

जमशेदपुर के टेल्को कॉलोनी रोड नंबर सात क्वार्टर नंबर केटू 10 निवासी जगजीत सिंह ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जगजीत टाटा मोटर्स में एचवीटीएल में कार्यरत था। इसकी सूचना जगजीत की बेटी सिमरन को तब हुई जब बुधवार सुबह पिता के कमरे में गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 09:51 AM (IST)
टाटा मोटर्स जमशेदपुर प्लांट के कर्मचारी ने प्रताड़ना से तंग आकर कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद
3 साल पहले जगजीत एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था।

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के टेल्को कॉलोनी रोड नंबर सात क्वार्टर नंबर केटू 10 निवासी जगजीत सिंह ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जगजीत टाटा मोटर्स में एचवीटीएल में कार्यरत था। इसकी सूचना जगजीत की बेटी सिमरन को तब हुई जब बुधवार सुबह पिता के कमरे में गई। पिता को फंदे से लटका देखा।

loksabha election banner

इसके बाद उसने सूचना टेल्को थाना की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। शव के मुआयने के क्रम में मृतक के पेट में सुसाइड नोट चिपका हुआ देखा जिसमें उसने लिखा था कि उसके विभाग के विनय कुमार ने पेट में मुक्का मारा था जिससे पेट में हुए ऑपरेशन में दर्द होने लगा। पेट में दर्द होने से वह परेशान था। इसके बाद विनय कुमार पर कार्रवाई की मांग स्वजनों ने की। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता संतोष सिंह ने बताया 3 साल पहले जगजीत एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था। पेट और सिर में गंभीर चोटें आई थी। पेट में अबतक घाव था। बावजूद काम पर भी जाता था। सुसाइड नोट से पता चल रहा कि बेटा विनय कुमार से प्रताड़ित था जिससे तंग आकर उसने खुदकुशी कर ली। वह अपने पीछे दो बेटी और पत्नी को छोड़ गया है।

बिहार मिलिट्री पुलिस में पदस्थापित जवान ने कर ली दूसरी शादी

बिरसानगर जोन नंबर एक निवासी शीतल थापा ने अपने पति प्रदीप कुमार थापा पर छल से दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत लेकर वह सिटी एसपी से मिलने बुधवार को पहुंची। शीतल ने बताया कि 9 अप्रैल 2010 को प्रदीप कुमार थापा उर्फ प्रकाश के साथ हुई थी। प्रकाश बिहार मिलिट्री पुलिस में पुलिसकर्मी के पद पर कार्यरत है। शादी के बाद उसे एक बेटा भी है। शादी के बाद से ही प्रकाश उसे प्रताड़ित करने लगा। तंग आकर वह अपने मायके आ गई। उसने 2018 में कोर्ट में केस भी किया। जानकारी हुई कि पति ने दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी से एक बच्चा भी है। सिटी एसपी सुभाष चंद जाट से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.