Move to Jagran APP

Happy News Year 2021 : टाटा मोटर्स और टाटा कमिंस में एक जनवरी को रहेगा अवकाश, कंपनी प्रबंधन ने जारी किया सर्कुलर

Holiday in Tata Motors and Tata Cummins. टाटा मोटर्स और टाटा कमिंस के जमशेदपुर प्‍लांट में नववर्ष यानी एक जनवरी को अवकाश रहेगा। ऐसे में कंपनी कर्मचारी इत्‍मीनान से सपरिवार नए साल का जश्‍न मना सकेंगे। बाद में अवकाश के बदले ड्यूटी करनी होगी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 10:46 AM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 10:46 AM (IST)
Happy News Year 2021 : टाटा मोटर्स और टाटा कमिंस में एक जनवरी को रहेगा अवकाश, कंपनी प्रबंधन ने जारी किया सर्कुलर
टाटा मोटर्स और टाटा कमिंस में नववर्ष पर अवकाश रहेगा।

जमशेदपुर, जासं। Happy News Year 2021 टाटा मोटर्स में शुक्रवार को इंवेंट्री के भौतिक सत्यापन होने के कारण नए साल में एक जनवरी को अवकाश रहेगा। जबकि इस अवकाश के बदले में तीन जनवरी रविवार को साप्ताहिक अवकाश के दिन काम होगा।

loksabha election banner

संबंध में प्लांट हेड के हस्ताक्षर से सर्कुलर जारी कर दिया गया है। जिन कर्मचारियों को तीन जनवरी को काम पर बुलाया जाएगा उनको एक जनवरी से तीन दिन के अंदर अवकाश मिलेगा जबकि अधिकारियों को कंपनी के नॉर्म्स के तहत अवकाश दिया जाएगा।

टाटा कमिंस में भी अवकाश

उधर, टाटा कमिंस कंपनी में 31 दिसंबर और नये साल के पहले दिन एक जनवरी शुक्रवार को अवकाश रहेगा। इससे संबंधित आदेश कंपनी प्रबंधन ने जारी किया है। 25 दिसंबर को पेड हॉलिडे के दिन कर्मचारियों को ड्यूटी कराया गया था।इसके बदले कर्मचारियों को एक जनवरी को अवकाश दिया गया है, जबकि आज 31 दिसंबर गुरुवार के अवकाश के बदले तीन जनवरी को कर्मचारियों से ड्यूटी करायी जायेगी।

उत्पादन लक्ष्य पूरा करने को रात्रि पाली में होगा काम

31 दिसंबर गुरुवार को साल का अंतिम दिन है। ऐसे में आज टाटा मोटर्स में रात्रि पाली तक काम होगा। ज्यादा से ज्यादा गाड़ियां बनाने का काम होगा तो दूसरे जगह वाहनों को भेजने की तेजी भी रहेगी। गुरुवार को देर रात तक कंपनी में काम होगा। साल व महीने का अंतिम दिन होने की वजह से उत्पादन बढ़ाने पर जोर है। इस माह आठ हजार वाहन बनाने का शिड्यूल था, जो पूरा नहीं हुआ है। इन सबके बावजूद जितना ज्यादा उत्पादन हो सके इसके लिए कंपनी में काम तेजी से चल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.