Tata Group Recruitment : टाटा ब्लूस्कोप में निकली है बंपर बहाली, जल्द कर दें आवेदन

Tata Group Recruitment अगर आप टाटा समूह की कोई कंपनी में नौकरी करने का सपना देख रहे हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। टाटा ब्लूस्कोप टाटा स्टील का एक संयुक्त उपक्रम है। ब्लूस्कोप ने इन पदों के लिए वैकेंसी निकाली है...

Jitendra SinghPublish: Fri, 21 Jan 2022 07:39 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 09:57 AM (IST)
Tata Group Recruitment : टाटा ब्लूस्कोप में निकली है बंपर बहाली, जल्द कर दें आवेदन

जमशेदपुर, जासं। टाटा ब्लूस्कोप स्टील लिमिटेड (टीबीएसपीएल) टाटा स्टील और ब्लूस्कोप स्टील (ऑस्ट्रेलिया) का संयुक्त उद्यम है। टीबीएसपीएल की भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश और मालदीव में बिक्री के साथ सार्क देशों में इसकी उपस्थित अच्छी है। एक अखिल सार्क उपस्थिति है, जमशेदपुर में एक मिडस्ट्रीम विनिर्माण संयंत्र द्वारा भिवाड़ी, पुणे, चेन्नई और श्रीलंका में और डाउनस्ट्रीम संयंत्रों और आदित्यपुर और खेड़ में बाहरी प्रसंस्करण एजेंटों द्वारा सेवा प्रदान की जाती है।

कंपनी की वेबसाइट पर देखें पूरी जानकारी

टीबीएसपीएल ने असिस्टेंट मैनेजर के लिए बहाली की अधिसूचना निकाली है। इसकी विस्तृत जानकारी और सूचना कंपनी की वेबसाइट www.tatabluescopesteel.com पर देख सकते हैं और आवेदन का लिंक यहां उपलब्ध है। कंपनी ने वर्तमान बहाली की अधिसूचना का कार्यक्षेत्र पुणे निर्धारित किया है। इसके लिए दो-तीन वर्ष का कार्यानुभव भी होना चाहिए। योग्यता मैकेनिकल, धातुकर्म, सिविल इंजीनियरिंग में बीई या बीटेक निर्धारित की गई है।

पद पर चयन होने के बाद करना होगा यह कार्य

कंपनी के भर्ती अभियान में चयन होने के बाद अभ्यर्थी को प्रोजेक्ट व्यवसाय के लिए डिजिटल मार्केटिंग गतिविधियां चलानी होगी। विचार और रणनीतिक सामग्री, परिनियोजन और योजना, डिजिटल अभियानों का निष्पादन, प्रतिस्पर्धा ट्रैकिंग और बेंचमार्किंग और वेबसाइट सामग्री अद्यतन करना होगा।

विभिन्न ऑनलाइन माध्यमों (वेबसाइट, इंडियामार्ट, ईमेल, वर्चुअल फ़ोरम और डिजिटल अभियान) के माध्यम से डिजिटल पूछताछ को प्रभावी ढंग से चलाने में निपुण और बिक्री रूपांतरण के लिए जिम्मेदार होना पड़ेगा। ग्राहक VOC को कैप्चर करना होगा और बाज़ार की जानकारी की रिपोर्ट करना होगा। बड़े ग्राहक समारोहों के लिए तकनीकी प्रस्तुति के साथ-साथ क्षेत्रों में बिक्री टीम को तकनीकी सहायता भी उपलब्ध करवानी होगी।

वांछित उम्मीदवार का प्रोफाइल

  • इंडस्ट्रियल प्रोडक्ट्स में 2 - 3 साल का कार्य अनुभव / मार्केटिंग में B2B कंपनी।
  • उत्पादों के निर्माण में बेहतर अनुभव।-
  • निर्माण उद्योग के संबंध में हाल के विकास, बाजार के रुझानों के बारे में भी ज्ञान होना चाहिए।
  • विपणन पहल की अवधारणा और क्रियान्वयन का ज्ञान होना चाहिए।
  • आंतरिक/बाह्य हितधारकों को तकनीकी सहायता का अनुभव होना चाहिए।
  • डिजिटल मार्केटिंग, ब्रांडिंग और मार्केटिंग गतिविधियों जैसे तकनीकी राइट-अप, कंटेंट मार्केटिंग, प्रदर्शनियों, ब्रांड प्रबंधन, लीड मैनेजमेंट आदि में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी।
  • रणनीतिक परिवर्तन / संगठन महत्वपूर्ण परियोजनाओं को संभालने का अनुभव जोड़ा जाएगा।

Edited By Jitendra Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept