Move to Jagran APP

Job in Tata Group : टाटा समूह की कंपनियों ने मांगे 4,564 रिक्त पदों के लिए आवेदन, आप भी कर सकते हैं कंपनी ज्वाइन

Tata Group Job टाटा समूह की कंपनियों में टीसीएस टाटा मोटर्स इंडियन होटल्स टाटा कम्युनिकेशन टाइटन कंपनी टाटा कैपिटल टाटा एआईए लाइफ जगुआर लैंड रोवर टाटा स्काई टाटा यूनीस्टोर जैसी कंपनियों में नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 05:51 PM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 09:44 AM (IST)
Job in Tata Group : टाटा समूह की कंपनियों ने मांगे 4,564 रिक्त पदों के लिए आवेदन, आप भी कर सकते हैं कंपनी ज्वाइन
टाटा समूह की कई कंपनियों में 4,564 रिक्त पदों पर आवेदन निकाला है।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटा समूह देश में नमक से लेकर सॉफ्टवेयर और स्टील से लेकर मसालों का निर्माण करती है। टाटा समूह की कई कंपनियों में 4,564 रिक्त पदों पर आवेदन निकाला है जिसमें पिछले 30 दिनों में 2,188 ओपन पोजिशन और पिछले सात दिनों में 617 ओपन पद का सृजन किया है।  टाटा समूह में अपने विज्ञापन पृष्ठ में कहा है कि एक पूर्ण करियर, वर्क व लाइफ को संतुलित करने, और नैतिक मूल्यों को स्थान देने वाली कंपनी में वर्तमान में 7.5 लाख से अधिक लोग देश-विदेश से काम कर रहे हैं।

loksabha election banner

इन पदों पर होगी नियुक्ति

टाटा समूह में बी-737 एयरलाइन में पायलट से लेकर इंट्री लेवल कस्टमर हेल्प सुपरवाइजर की आवश्यकता है। इसमें अलग-अलग पदों के लिए कर्मचारियों को बहाल करने के लिए कंपनी प्रबंधन ने उनके अनुभव, स्कील्स और शैक्षिणक योग्यता को आधार बनाया है जिसके बाद कर्मचारियों को बहाल किया जाएगा।

इन कंपनियों में रिक्त पदों पर होगी नियुक्त

टाटा समूह की कंपनियों में टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस), टाटा मोटर्स, इंडियन होटल्स, टाटा कम्युनिकेशन, टाइटन कंपनी, टाटा कैपिटल, टाटा एआईए लाइफ, जगुआर लैंड रोवर, टाटा स्काई, टाटा यूनीस्टोर (टाटा क्लिक), टाटा एसआईए एयरलाइंस और टाटा टेक्नोलॉजी यूरोप जैसी कंपनियों में नौकरी के लिए योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवार https://www.tata.com/careers/jobs/joblisting पर भी जाकर सीधे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कंपनी अपने सभी कर्मचारियों को देती है समान अवसर

टाटा समूह की ओर से कहा गया है कि हम कर्मचारियों के लिए बेहतर कार्यस्थल का निर्माण करते हैं। साथ ही हम अपने कर्मचारियों को प्रमोशन पाने के लिए समान अवसर भी देते हैं। हम अपने कर्मचारियों को जाति, धर्म, रंग, वंश, वैवाहिक स्थिति, लिंग, आयु, राष्ट्रीयता, जातीय मूल, विकलांग या किसी अन्य स्थिति पर भेदभाव नहीं करते हैं। जिनके पास योग्यता व टैलेंट है उन्हें आगे बढ़ने का बेहतर अवसर प्रदान करती है।

कंपनी की पॉलिसी है पूरी तरह से पारदर्शी

टाटा समूह प्रबंधन का कहना है कि हमारे पास स्पष्ट व पूरी तरह से पारदर्शी इम्प्लाई पॉलिसी है। कर्मचारियों को उनके बेहतर प्रदर्शन,उनकी योग्यता और क्षमता के आधार पर बहाल किए जाते हैं। हमारी नीति पूरी तरह से स्पष्ट है और सभी को समान अवसर देते हैं। इसके अलावा हमारे पास कर्मचारियों के प्रशिक्षण, कौशल विकास सहित की भी बेहतर व्यवस्था है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.