Move to Jagran APP

Covid 19 News: कोरोना मरीजों के लिए वेटिंलेटर व ऑक्सीजन युक्त बेड की व्यवस्था कराएगी टाटा कमिंस, प्रबंधन-यूनियन के बीच बनी सहमति

Covid 19 News कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए टाटा कमिंस के कर्मचारी आगे आए हैं। शहर में कोरोना मरीजों के लिए वेंटिलेटर व ऑक्सीजन युक्त बेड की कमी को पूरा करने के लिए कंपनी एक कदम आगे बढ़कर काम करने जा रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 01:39 PM (IST)
Covid 19 News: कोरोना मरीजों के लिए वेटिंलेटर व ऑक्सीजन युक्त बेड की व्यवस्था कराएगी टाटा कमिंस, प्रबंधन-यूनियन के बीच बनी सहमति
कर्मचारी व अधिकारी से एक दिन का बेसिक लिया जाएगा।

जमशेदपुर, जासं। कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए टाटा कमिंस के कर्मचारी आगे आए हैं। शहर में कोरोना मरीजों के लिए वेंटिलेटर व ऑक्सीजन युक्त बेड की कमी को पूरा करने के लिए कंपनी एक कदम आगे बढ़कर काम करने जा रही है। यह कंपनी के कर्मचारियों की सोच व उनके भावनात्मक लगाव को प्रदर्शित कर रहा है।

loksabha election banner

टाटा कमिंस के कर्मचारी और अधिकारी अपना एक दिन का वेतन कोरोना महामारी के इलाज के लिए उपकरणों की खरीद के लिए देंगे। इन उपकरणों को शहर के विभिन्न कोविड अस्पतालों को निश्शुल्क दिया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक इन पैसों से पीपीई किट, वेंटिलेटर और ऑक्सीजन युक्त बेडों की खरीद की जाएगी। इसे टाटा मोटर्स अस्पताल, मेडिका, सदर अस्पताल सहित शहर के अन्य हॉस्पिटलों को दिया जाएगा ताकि कोरोना की लड़ाई में मरीजों की जान बचाई जा सके। इस मुद्दे पर प्रबंधन और यूनियन के बीच सहमति बन चुकी है। कोरोना महामारी से लड़ाई में प्रबंधन और यूनियन की इस संयुक्त पहल की काफी सराहना हो रही है। वेंटिलेटर, ऑक्सीजन और पीपीई कीट की कमी से जूझ रहे शहर के अस्पतालों को इससे काफी राहत मिलेगी।

शहर में आए दिन बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए यह पहल की गइ है। बीते दिनों प्रबंधन-यूनियन की संयुक्त बैठक में यूनियन ने इस मामले को उठाया, जिसपर प्रबंधन ने बगैर कुछ सोचे-समझे उस पर मुहर लगा दी है। अब हरेक कर्मचारी व अधिकारी से एक दिन का बेसिक लिया जाएगा।

उत्पादन पर है असर

कोरोना की वजह से टाटा मोटर्स में उत्पादन पर असर पडा है। दरअसल, बाहर की कंपनियों से पार्टस नहीं आ रहे हैं। यही वजह है कि कंपनी को क्लोजर का फैसला लेना पड रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.