Move to Jagran APP

मलेशिया में रैंप वॉक करेगी जमशेदपुर की बेटी, स्वीटी को मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019 में मिला 12वां स्थान

Entertainment. जमशेदपुर की बेटी स्‍वीटी मलेशिया में रैंप वॉक करेगी। स्वीटी को मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019 में 12वां स्थान मिला है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 11:44 AM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 11:44 AM (IST)
मलेशिया में रैंप वॉक करेगी जमशेदपुर की बेटी, स्वीटी को मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019 में मिला 12वां स्थान
मलेशिया में रैंप वॉक करेगी जमशेदपुर की बेटी, स्वीटी को मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019 में मिला 12वां स्थान

जमशेदपुर, जासं। Miss India International 2019 झारखंड के जमशेदपुर की एक और बेटी ने उंची उड़ान भरी है। बिष्टुपुर एम रोड निवासी स्वीटी कुमारी को 14 नवंबर को इंडोनेशिया में आयोजित मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019 में बेस्ट रैम्प वॉक में 12वां स्थान मिला था। इसी प्रतियोगिता के दम पर उसका मार्च में मलेशिया में होने वाले फैशन वीक के लिए चयन हो गया है। 

prime article banner

दैनिक जागरण से बातचीत में स्वीटी ने बताया कि वह जिस मुकाम में है, वह सपने जैसा है। बचपन से मुझे नाचने-गाने और मॉडलिंग का शौक था। इसके लिए मैंने डांस सीखा। डांस इंडिया डांस सहित कई प्रतियोगिताओं में शामिल हुई। कुछ में सफलता मिली तो कुछ असफलताओं से सीख ली। पिछले दिनों मिस इंडिया इंटरनेशनल के लिए ऑनलाइन प्रतियोगिता हुई। इसमें देश भर से नौ हजार लड़कियों ने आवेदन किया।

जमशेदपुर से थी तीन प्रतिभागी 

जमशेदपुर से तीन लड़कियों ने इसमें हिस्सा लिया। लेकिन टॉप 30 में केवल उसका चयन हुआ। हालांकि फाइनल राउंड में वह भाग्यशाली नहीं रही। स्वीटी वर्तमान में राजस्थान के चितौडगढ़ स्थित मेवाड़ यूनिवर्सिटी से बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रही है और जीवन में कामयाब मॉडल बनना उसका लक्ष्य है। स्वीटी के पिता भगवान शाह एक कंपनी में बतौर ड्राइवर जबकि मां पारो देवी गृहीणी हैं। स्वीटी शनिवार को अपने पिता के साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास से उनके निवास स्थान पर मिली। इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्वीटी को झारखंड का नाम रोशन करने का आशीर्वाद दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.