Move to Jagran APP

विधायक सरयू राय और पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के समर्थकों में मारपीट Jamshedpur News

जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सरयू राय और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मामले की शिकायत सिदगोड़ा थाने में की गई है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 08:01 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 08:01 AM (IST)
विधायक सरयू राय और पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के समर्थकों में मारपीट Jamshedpur News
विधायक सरयू राय और पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के समर्थकों में मारपीट Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। सोशल मीडिया में एक टिप्पणी को लेकर जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सरयू राय और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मामले की शिकायत सिदगोड़ा थाने में की गई है।

loksabha election banner

सरयू राय के समर्थक रंजन कुमार सिंह ने शिकायत में बताया है कि बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री के भाई मूलचंद साहू के पुत्र कमलेश साहू व्यवसायी हरेराम सिंह के कार्यालय में घुस गए। इस दौरान हरेराम सिंह व रंजन कुमार सिंह के साथ कमलेश की कहासुनी शुरू हो गई। विवाद इस कदर गढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। विवाद की वजह फेसबुक पर सरयू राय के खिलाफ की गई टिप्पणी बताई जा रही है। शिकायत के अनुसार मारपीट में रंजन कुमार सिंह के भारी पड़ने के कारण कमलेश साहू वहां से भाग गए।

20 हजार रुपये ले जाने का भी आरोप

रंजन ने यह भी बताया कि जब शाम को सिदगोड़ा स्थित कार्यालय में अपने व्यवसाय का हिसाब- किताब कर रहे थे तो कमलेश साहू अपने 20-22 साथियों के साथ आ धमके। गाली -गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। इसके बाद कैश काउंटर में रखे 20 हजार रुपये लेकर चलते बने। उधर, सिदगोड़ा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर ने बताया कि रंजन कुमार सिंह की ओर से शिकायत मिली है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

हरेराम सिंह मेरे समर्थक : सरयू

विधायक सरयू राय ने पूर्व मुख्यमंत्री के भतीजे कमलेश साहू द्वारा उनके समर्थक हरेराम सिंह के दफ्तर में घुसकर मारपीट करने पर हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि हरेराम सिंह मेरे अच्छे समर्थक हैं। विधानसभा चुनाव में उन्होंने बड़ी मेहनत की थी। सरयू ने कहा कि देर शाम तक मुङो मारपीट की सूचना नहीं मिली थी। पता करता हूं कि मामला क्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.