Move to Jagran APP

Ram Mandir in Ayodhya: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में दक्षिण भारतीय समाज सबसे आगे, श्री बाल गणपति विलास ने सौंपी समर्पण निधि

Ram Mandir in Ayodhya. अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण में श्री बाल गणपति विलास कदमा के सहयोग से समर्पण निधि रविवार को प्रदान की गई। संस्था के कार्यालय में समारोह का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता श्री बाल गणपति विलास के अध्यक्ष एम कनका राव ने की।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 04:23 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 04:23 PM (IST)
Ram Mandir in Ayodhya: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में दक्षिण भारतीय समाज सबसे आगे, श्री बाल गणपति विलास ने सौंपी समर्पण निधि
श्रीराम मंदिर निर्माण में दक्षिण भारतीय समाज सबसे आगे हैं तथा एक बड़ी भूमिका निभा रहा है।

जमशेदपुर, जासं। अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण में श्री बाल गणपति विलास कदमा के सहयोग से समर्पण निधि रविवार को प्रदान की गई। इस अवसर पर संस्था के कार्यालय में एक सादा समारोह का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता श्री बाल गणपति विलास के अध्यक्ष एम कनका राव ने की।

loksabha election banner

उन्होंने इस मौके पर कहा कि संस्था की ओर से कुल 35 हजार रुपए की समर्पण निधि श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण सहयोग अभियान समिति सौंपा है। इस कार्य को वे आगे भी जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि यह हिंदुओं के लिए गर्व करने की बात है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बन रहा है। उन्होंने कहा कि इस सहयोग के कार्य में समाज की महिलाएं भी बढ़-चढ़कर भाग ले रही हैं। कार्यक्रम को संबोधित करते सेवा भारती के सचिव प्रसन्नजीत तिवारी ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण में दक्षिण भारतीय समाज सबसे आगे हैं तथा एक बड़ी भूमिका निभा रहा है। यह कार्यक्रम एक छोटा सा उदाहरण है। उन्होंने इस कार्य के लिए संस्था की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे ही कार्यों से सभी के सहयोग से मंदिर निर्माण का कार्य पूरा होना है। इसके लिए तमाम संगठन आगे आएं।

 ये रहे कार्यक्रम में मौजूद

मौके पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यवाहक सचिव रवींद्र सिंह, भाजपा महानगर उपाध्यक्ष सुधांशु ओझा, भाजपा नेता दीपू सिंह, समिति के कदमा के सह संयोजक अनिल कुमार, मनीष पांडे के अलावा श्री बाल गणपति विलास के बी आंनद राव, एम शिवमणि, ए गणपत राव, टी अंजी राव, एस कार्तिक, पी गौरिश्वर, वाइके शर्मा, एस रामा राव, एस भास्कर राव सहित कई सदस्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.