Move to Jagran APP

चार बजते ही सर्वर ठप, नहीं हो रही रेल टिकट की ऑनलाइन बुकिंग Jamshedpur News

आइआरसीटीसी की ओर से चार बजे के थोड़ी देर बाद सूचना दी गई कि अगले आदेश तक बुकिंग रद की जा रही है। सर्वर ठीक होने के बाद बुकिंग की जाएगी।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 05:09 PM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 05:22 PM (IST)
चार बजते ही सर्वर ठप, नहीं हो रही रेल टिकट की ऑनलाइन बुकिंग Jamshedpur News
चार बजते ही सर्वर ठप, नहीं हो रही रेल टिकट की ऑनलाइन बुकिंग Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। रेलवे की ओर से 15 जोड़ी विशेष ट्रेनों के परिचालन शुरू करने की घोषणा के बाद सोमवार की शाम चार बजे ऑनलाइन टिकट की बुकिंग होनी थी।

loksabha election banner

करीब आठ सप्‍ताह से रेल परिचालन शुरू होने का इंतजार कर रहे यात्रियों को उस समय निराशा हाथ लगी जब उन्‍होंने टिकट बुक कराने के लिए वेबसाइट पर विजिट किया। वेबसाइट खुल ही नहीं रहा था। स्‍क्रीन पर सर्वर एरर बता रहा था। काफी मशक्‍कत के बाद भी टिकट बुक करने में सफलता नहीं मिली। बताया जाता है कि आइआरसीटीसी के सर्वर पर लोड बढ़ने के कारण समस्‍या हुई। यहां तक कि मोबाइल एप भी काम नहीं कर रहा है।

आइआरसीटीसी ने दी छह बजे से बुकिंग शुरू होने की सूचना

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिंग कॉरपोरेशन (आइआरसीटीसी) की ओर से चार बजे के थोड़ी देर बाद सूचना दी गई कि अगले आदेश तक बुकिंग रद की जा रही है। सर्वर ठीक होने के बाद बुकिंग की जाएगी। उसके बाद लगभग पांच बजे दोबारा सूचना फ़लैश होने लगी कि शाम को छह बजे से बुकिंग शुरू होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.