Move to Jagran APP

कर्मचारियों से समर्थन मांगा, लेकिन चुनाव जीतने के बाद एक भी काम नहीं किया - सीएस झा

टाटा वर्कर्स यूनियन के डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडे को उनके पुराने साथी और कोक प्लांट से ही चुनाव लड़ने वाले पूर्व सहायक सचिव सीएस झा ने चुनौती दी है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 02:00 PM (IST)
कर्मचारियों से समर्थन मांगा, लेकिन चुनाव जीतने के बाद एक भी काम नहीं किया - सीएस झा
कर्मचारियों से समर्थन मांगा, लेकिन चुनाव जीतने के बाद एक भी काम नहीं किया - सीएस झा

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता) । टाटा वर्कर्स यूनियन के डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडे को उनके पुराने साथी और कोक प्लांट से ही चुनाव लड़ने वाले पूर्व सहायक सचिव सीएस झा ने चुनौती दी है। उन्होंने अरविंद को खुली चुनौती दी है कि इस बार चुनाव जीत कर बताए। सीएस झा का कहना है कि अरविंद पांडेय चाटुकारिता की राजनीति करते हैं। पिछले चुनाव में भी शीर्ष पद पर चुनाव लड़ना है यह कहकर विभागीय कर्मचारियों से समर्थन मांगा, लेकिन चुनाव जीतने के बाद विभाग का एक भी काम नहीं किया। उनके विभाग में निलंबित कर्मचारियों की संख्या संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

loksabha election banner

सीएस झा ने अरविंद को चुनौती दी है कि वह चुनाव से पहले शॉप फ्लोर पर आकर बताएं कि उन्होंने पिछले 3 साल में क्या उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा व्यक्ति चुनाव जीता तो कर्मचारियों की बची खूची अन्य सुविधाएं भी समाप्त हो जाएंगी। सीएस झा का कहना है कि कर्मचारी समझ चुके हैं अब उन्हें फिर से वोट देने की गलती नहीं करेंगे। मालूम हो कि सीएस झा और अरविंद पांडे कभी रघुनाथ पांडेय के चेले थे दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेड यूनियन की राजनीति शुरू की लेकिन अब दोनों एक ही निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के कारण एक-दूसरे के धुर विरोधी हो चुके हैं यह सब मामला इसलिए प्रकाश में आया क्योंकि पिछले दिनों अरविंद पांडे के आवास पर 8 अधिकारियों की बैठक हुई थी जिसमें उन्हें अध्यक्ष पद का नया दावेदार घोषित किया गया जिसके बाद श्री झा ने अपनी तलक टिप्पणी करते हुए कहा कि वह इस बार अरविंद को जीतने नहीं देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.