Move to Jagran APP

Jharkhand Politics: सरयू राय ने फ‍िर फोड़ा ट्व‍िटर बम, अमित शाह से पूछे ये सवाल Jamshedpur

Jharkhand Politic. सरयू राय ने ताजा ट्व‍िटर बम फोड़ा है। इसमें विधानसभा चुनाव में भाजपा की पराजय और रघुवर सरकार के क्रियाकलापों की बाबत अमित शाह से कई सवाल पूछे हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 04:32 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 04:32 PM (IST)
Jharkhand Politics: सरयू राय ने फ‍िर फोड़ा ट्व‍िटर बम, अमित शाह से पूछे ये सवाल Jamshedpur
Jharkhand Politics: सरयू राय ने फ‍िर फोड़ा ट्व‍िटर बम, अमित शाह से पूछे ये सवाल Jamshedpur

जमशेदपुर, जेएनएन। लगातार टिकट होल्‍ड पर रखे जाने से बिदक कर अपना क्षेत्र छोड़कर मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय लड़कर उन्‍हें परास्‍त करने वाले विधायक सरयू राय इन दिनों पूरे रौ में हैं। वे लगातार हमलावर हैं और भाजपा की पोल-पट्टी खोल रहे हैं।

loksabha election banner

इसी कड़ी में राय ने ताजा ट्व‍िटर बम फोड़ा है। इसमें विधानसभा चुनाव में भाजपा की पराजय और रघुवर सरकार के क्रियाकलापों की बाबत भाजपा  के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह से कई सवाल पूछे हैं। सबसे ताजा ट्वीट में सरयू राय ने कहा है कि  जमशेदपुर भाजपा के 65 फीसद कार्यकर्ताओं ने विगत विधान सभा चुनाव में उनके पक्ष में काम किया। कुछ ने खुलकर तो कुछ ने चुपचाप। जीत के बाद हो रहे जन-आभार कार्यक्रमों में भाजपा के 90 फीसद कार्यकर्ता एवं समर्थक खुलकर भाग ले रहे हैं। कार्यक्रमों के फोटो और वीडियो गवाह हैं। 

कौन करता रहा गुमराह

शुक्रवार और शनिवार को एक के बाद एक राय ने कई ट्वीट किए थे। उन्‍होंने लिखा था क‍ि अमित शाह को खुलासा करना चाहिए कि विगत 5 वर्षों तक झारखंड में सरकार और संगठन की खस्ताहाल के बारे में उन्हें कौन गुमराह करते रहा और मुझे नुक़सान पहुंचाने के षडयंत्र में भाजपा को गर्त में पहुंचा दिया। 2009 में भी ऐसा ही हुआ था तब तो सबक़ नहीं लिया,अब तो चेतिए। 

लाडले मुख्‍यमंत्री ने रखे 16 विभाग

सरयू राय ने एक ट्वीट में लिखा क‍ि क्या माननीय अमित शाह जी  को पता नहीं था कि झारखंड सरकार के 30 विभागों में से उनके लाड़ले मुख्यमंत्री रघुवर दास ने 16 विभाग अपने पास रखा था जिनमें बड़े और मलाईदार कहे जाने वाले सभी विभाग शामिल थे। उन्होने संविधान को ताक पर रखकर 11 में से 1 मंत्री का पद 5 वर्ष तक ख़ाली रखा। क्यों?

5 वर्षों में विकास की असलियत करें पता

राय ने एक और ट्वीट में लिखा क‍ि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह  विगत 5 वर्षों में झारखंड के विकास की असलियत पता करें तब इस बारे में मीडिया में बोलें। आगे लिखा क‍ि इन दिनों यहां केवल विकास कार्यक्रमों को लागू करने में ही भ्रष्टाचार नहीं हुए हैं बल्कि भ्रष्टाचार करने की नीयत से ही विकास कार्यक्रम चलाए गए हैं। अपने लोगों से ही पूछ लें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.