Move to Jagran APP

Mrs India Pride: सेक्रेड हार्ट कान्वेंट की पूर्व छात्रा प्रियदर्शनी निहारिका मिसेज इंडिया प्राइड के फाइनल राउंड में

Mrs India Pride निहारिका बताती है कि सौदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने के बारे में कभी नहीं सोचा था। इससे पहले उन्होंने कभी इस तरह की प्रतियोगिता में भाग नहीं लिया था। ऐसे ही रजिस्ट्रेशन कर दिया था। जब रजिस्ट्रेशन स्वीकार हो गया तो इसे लेकर दिलचस्पी बढ़ी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 01:31 PM (IST)Updated: Sun, 07 Nov 2021 01:31 PM (IST)
Mrs India Pride: सेक्रेड हार्ट कान्वेंट की पूर्व छात्रा प्रियदर्शनी निहारिका मिसेज इंडिया प्राइड के फाइनल राउंड में
फेसबुक व इंस्टाग्राम को फॉलो, लाइक एवं शेयर कर झारखंड की बेटी को आशीर्वाद दें।

जासं, जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर के सेक्रेड हार्ट कान्वेंट की पूर्व छात्रा प्रियदर्शनी निहारिका मिसेज इंडिया प्राइड ऑफ द नेशन कांटेस्ट के फाइनल राउंड में पहुंच गई है। फाइनल राउंड का मुकाबला 13 नवंबर को दिल्ली में होगा। वर्तमान में निहारिका टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज में कार्यरत है। 34 वर्षीय निहारिका कान्वेंट से वर्ष 2006 से पासआउट है। उनके भाई ललित राव सर्किट हाउस एरिया में रहते हैं।

loksabha election banner

प्रियदर्शनी निहारिका ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए सबसे अपना रजिस्ट्रेशन प्रोफाइल व फोटो भेजकर किया। उन्होंने उत्तरी क्षेत्र से ऑडिशंस राउंड में भाग लिया था। ऑडिशंस में रैंपवॉक, प्रश्न उत्तर सत्र के साथ-साथ परिचय सत्र राउंड भी आयोजित हुआ। इसके बाद कंपनी की ओर से विभिन्न असाइनमेंट दिए गए। इसके तहत कंटेंट और फोटो शूट करके भेजना होता है। इस दौरान त्वचा को देखभाल के साथ फिटनेस और प्रोपर डायट का ध्यान रखना होता है। फाइनल 13 नवंबर को है, लेकिन 9 नवंबर से ही इसका ग्रूमिंग सेशन प्रारंभ हो जाएगा।

सौंदर्य प्रतियोगिता के बारे में कभी नहीं सोचा था

निहारिका बताती है कि सौदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने के बारे में कभी नहीं सोचा था। इससे पहले उन्होंने कभी इस तरह की प्रतियोगिता में भाग नहीं लिया था। ऐसे ही रजिस्ट्रेशन कर दिया था। जब रजिस्ट्रेशन स्वीकार हो गया तो इसे लेकर दिलचस्पी बढ़ी। ऑडिशंस लेकर फाइनल राउंड तक के सफर में काफी कुछ सीखने को मिला। इस प्रतियोगता से मेरी व्यक्तिगत प्रतिभा और बोलने की क्षमता का निखार हुआ। इस सफलता के लिए उनकी स्कूलिंग तथा परवरिश का बहुत बड़ा योगदान रहा। इस प्रतियोगिता को लेकर उनके परिवार के सदस्यों का भी सहयोग सराहनीय रहा। हमेशा परिजनों ने प्रमोट किया। पिछले छह माह उनके लिए काफी हेक्टिव रहा। निहारिका ने जमशेदपुर वासियों से अपील की है कि वे उनके फेसबुक व इंस्टाग्राम को फॉलो, लाइक एवं शेयर कर झारखंड की बेटी को आशीर्वाद दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.