Move to Jagran APP

Road Accident : राजनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, ससुर-दामाद की मौत

Road Accident in Rajnagar. हाता- चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 220 पर शनिवार देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दामाद और ससुर की मौत हो गई। दोनों को अज्ञात वाहन ने रौंद डाला। दोनों अस्पताल में इलाजरत रिश्तेदार को देखने जा रहे थे।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 05:14 PM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 05:14 PM (IST)
Road Accident : राजनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, ससुर-दामाद की मौत
घटना के बाद दामाद वहीं पर फेंका गया जबकि ससुर का शव और स्कूटी अज्ञात वाहन में ही फंसा रहा।

राजनगर, जासं। हाता- चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 220 पर शनिवार देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दामाद और ससुर की मौत हो गई। दोनों को अज्ञात वाहन ने रौंद डाला। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि घटना के बाद दामाद वहीं पर फेंका गया जबकि ससुर का शव और स्कूटी अज्ञात वाहन में ही फंसा रहा।

loksabha election banner

घटनास्थल से लगभग चार- पांच किमी दूर सिजुलता चौक पर स्कूटी गिरा पड़ा था, जबकि ससुर का शव लगभग पांच किमी दूर हेंसल में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। स्कूटी के परखच्चे पूरी तरह उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पहले तो दामाद को उठाकर एमजीएम जमशेदपुर भेजा, लेकिन रास्ते में ही दामाद ने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से लगभग चार किमी दूर सिजुलता चौक पर स्कूटी बरामद की जबकि ससुर का शव उससे एक किमी आगे हेंसल में से बरामद किया। पुलिस ने मृतकों की पहचान राजनगर थाना क्षेत्र के विश्रामपुर निवासी मंगल सोरेन(40) तथा मतकमबेड़ा निवासी सुधीर किस्कु(55) के रूप में की। दोनों रिश्ते में दामाद ससुर थे। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।

पत्नी को देखने जा रहे थे अस्पताल

जानकारी के अनुसार मंगल सोरेन की पत्नी जोबा सोरेन को शनिवार रात प्रसव पीड़ा हुई। जिसके बाद 108 एम्बुलेंस को फोन किया गया। एम्बुलेंस से पत्नी को गोविन्दपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। वहीं पत्नी को देखने के लिए मंगल सोरेन अपने ससुर सुधीर किस्कू के साथ स्कूटी से अस्पताल आ रहा था। दोनों डांडु गांव होते हुए आ रहे थे। जैसे ही गोविन्दपुर गांव पहुंचे हाता -चाईबासा मुख्य मार्ग पर प्रवेश करते ही चाईबासा से टाटा की ओर आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। वे लोग महज अस्पताल से दो सौ मीटर दूर रह गए थे।

पति की मौत से 15 मिनट पहले ही पत्नी ने बेटे को जन्म दिया

कुदरत का खेल देखिए। बेटे के लिए मंगल सोरेन ने वर्षों से ख्वाहिश पाल रखा था। आखिर तीन बेटियों के बाद जब बेटा इस दुनिया में आया तो वह खुद ही संसार से चला गया। अपने बेटे की सूरत तक देखने को उसे नसीब नहीं हुआ। पति की मौत के 15 मिनट पहले ही बेटे को जन्म देकर जो खुशियां हासिल हुई थी वह पल भर में जिंदगी भर के आंसू में बदल गए। उस अभागन को यह पता भी ना था कि उसके पति की कुछ देर बाद ही रोड एक्सीडेंट में मौत हो गइ है। जानकारी के अनुसार पत्नी जोबा सोरेन को साढ़े दस बजे पीएचसी गोविन्दपुर में भर्ती कराया गया था। उसने 10:45 में स्वास्थ्य बेटे को जन्म दिया। जबकि लगभग 11 बजे पति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस घटना ने हर किसी को झकझोर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.