Move to Jagran APP

जमशेदपुर के परसुडीह में रेलवे कर्मचारी के घर चोरी, एक लाख नगद ले गए चोर Jamshedpur News

Jamshedpur Theft News. चोर गिरोह ने परसुडीह के सोपोडेरा निवासी रेलवे कर्मचारी रंजीत कुमार के घर को निशाना बनाया। एक लाख दो हजार रुपये नगद गए। चोरी करने वाले छत के रास्ते कर्मचारी के घर में घुसे और चोरी के बाद भी उसी रास्ते से निकल भागे।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 04:38 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 04:38 PM (IST)
जमशेदपुर के परसुडीह में रेलवे कर्मचारी के घर चोरी, एक लाख नगद ले गए चोर Jamshedpur News
चोरी के बाद ब‍िखरा सामान देखते रेलवे कर्मचारी। जागरण

जमशेदपुर, जासं।  जमशेदपुर शहर में लगातार चोरी की वारदात जारी है। चोर गिरोह ने परसुडीह के सोपोडेरा निवासी रेलवे कर्मचारी रंजीत कुमार के घर को निशाना बनाया। एक लाख दो हजार रुपये नगद गए। चोरी करने वाले छत के रास्ते कर्मचारी के घर में घुसे और चोरी के बाद भी उसी रास्ते से निकल भागे।

loksabha election banner

पुलिस को रंजीत ने बताया क‍ि अपने तीन साथियों के साथ किराए के मकान में रहते हैं। सभी बाहर थे। रविवार शाम वह सब्जी लाने  बाजार गए। वहां से वापस लौटे। कमरे में गए। देखा कि अलमारी खुली हुई और इसमें रखे रुपये गायब हैं।  किसी चीज को चोरों ने छुआ तक नहीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इससे पहले परसुडीह बाजार समिति परिसर में गुड़ कारोबारी की दुकान से आठ जनवरी को चोरों ने 11 लाख रुपये नगद चुरा लिए थे। अब तक चोरी करने वाले गिरफ्त से दूर है।

कारोबारी कर चुके हैं आंदोलन

कारोबारी चोरों की गिरफ्तारी को लेकर आंदोलन भी कर चुके है। कारोबारी की दुकान के बाद चोरों  ने खासमहल चौक पर पांच दुकानों को निशाना बनाया था। जुगसलाई सूर्ति चौक के प्रेम अपार्टमेंट में अनिता साह की घर में चोरों ने दिनदहाड़े चोरी को अंजाम दिया। तीन लाख के जेवरात साफ कर दिया। चोरी की वारदात से लोग परेशान हैं।

जमशेदपुर के साकची में चोरी करते पकड़ाया युवक

 साकची बाजार के एक दुकान में चोरी करते एक युवक को दुकानदार ने पकड़ लिया और उसे साकची थाना की पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को पूछताछ में युवक ने अपना नाम सद्​दाम और जुगसलाई का निवासी बताया। वह पहले चोरी मामले में जेल जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.