Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime Dairy : जमशेदपुर के जुगसलाई में शादी का झांसा देकर होटल में किया यौन शोषण, आरोपित फरार

Jamshedpur Crime Dairy युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपित उसका परिचित है। उसे आरोपित स्टेशन रोड स्थित एक होटल में ले गया। वहां शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। पुलिस ने युवती की एमजीएम अस्पताल में मेडिकल जांच कराई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 05:43 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 05:43 PM (IST)
Jamshedpur Crime Dairy : जमशेदपुर के जुगसलाई में शादी का झांसा देकर होटल में किया यौन शोषण, आरोपित फरार
युवती की शिकायत पर राकेश कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता : पूर्वी सिंहभूम जिले के जुगसलाई में धोखे से होटल में ले जाने और वहां शादी का झांसा देकर यौन शोषण किए जाने के मामले सामने आए हैं। घटना 20 नवंबर की है और पुलिस मामले को टालते रही। मामला वरीय पुलिस अधिकारियों तक पहुंचने के बाद 25 नवंबर को युवती की शिकायत पर राकेश कुमार के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना के बाद से आरोपित फरार है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपित उसका परिचित है। उसे आरोपित स्टेशन रोड स्थित एक होटल में ले गया। वहां शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। पुलिस ने युवती की एमजीएम अस्पताल में मेडिकल जांच कराई।

loksabha election banner

जमशेदपुर के गोविंदपुर में हरवे-हथियार से लैस होकर जानलेवा हमला

पूर्वी सिंहभूम जिले के गोविंदपुर यशोदानगर निवासी धमेंद्र कुमार सिंह की घर पर में हरवे-हथियार से लैस होकर लोग घुस गए। जान मारने की नीयत से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद धमकी देते हुए सभी भाग निकले। मामले में धमेंद्र कुमार सिंह की शिकायत पर धमेंद्र कुमार, रविंद्र कुमार, दीपू, धमेंद्र की पत्नी और दीपू की पत्नी के खिलाफ गोविंदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अदालत के आदेश पर बरामद कंकाल को भेजा जाएगा फोरेंसिक लैब

पूर्वी सिंहभूूम जिले के मानगो के एमजीएम थाना की पुलिस ने सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल डैम की पहाड़ी से कैब चालक राहुल श्रीवास्तव के कपड़े और कंकाल 23 नवंबर को बरामद किया था। पुलिस जब्त प्रदर्श को जांच के लिए फोरेंसिक लैंब, रांची भेजेगी। इसके लिए पुलिस अदालत में अर्जी दाखिल करेगी। वहीं कंकाल की डीएनए टेस्ट भी पुलिस कराएगी जिससे कानूनी रूप से स्पष्ट हो सके कि कंकाल राहुल श्रीवास्तव का ही है। इसके लिए पुलिस पूरी कानूनी प्रक्रिया अपना रही है। वहीं दूसरी ओर हत्या मामले में गिरफ्तार सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर आरइटी थाना क्षेत्र मीरुडीह निवासी रविंद्र महतो और सुधीर कुमार शर्मा को एमजीएम थाना की पुलिस ने गुरुवार को अदालत में प्रस्तुत किया जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गौरतलब है कि दोनों आरोपितों ने कार लूटने की नीयत से कैब चालक राहुल श्रीवास्तव की विगत एक अगस्त को हत्या सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल डैम की पहाड़ी में पत्थर से कूचकर कर दी थी। उसका वाहन और मोबाइल लेकर भाग निकले थे। पुलिस मामले में हत्यारोंं तक घटना के 115 दिन बाद पहुंची। हत्यारों को गिरफ्तार किया। राहुल की कार और मोबाइल भी बरामद की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.