Move to Jagran APP

Accident : सरायकेला-चाईबासा मार्ग पर दो ट्रकों की टक्‍कर में एक की मौत, तीन घायल

Accident. सरायकेला - चाईबासा मार्ग पर दो ट्रकों की आमने- सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में एक ट्रक के चालक विश्वनाथ शरण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 10:38 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 01:53 PM (IST)
Accident :  सरायकेला-चाईबासा मार्ग पर दो ट्रकों की टक्‍कर में  एक की मौत, तीन घायल
Accident : सरायकेला-चाईबासा मार्ग पर दो ट्रकों की टक्‍कर में एक की मौत, तीन घायल

सरायकेला, जासं।  सरायकेला - चाईबासा मार्ग पर शुक्रवार तड़के पांच बजे दो ट्रकों की आमने- सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में एक ट्रक के चालक विश्वनाथ शरण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ट्रक के चालक  रवि अंसारी और खलासी ओम बाबू गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार ट्रक (सीजे 04 जेबी 7130) का चालक विश्वनाथ शरण जोड़ा बड़बील से आयरन ओर लोड कर हाता जा रहा था। इसी क्रम में जमशेदपुर से चाईबासा की ओर जा रहे ट्रक (डब्लू बी 55 एच 02 ए 3969) से पठानमारा के समीप आमने -सामने जोरदार टक्कर हो गई। विश्वनाथ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ट्रक का चालक रवि अंसारी और खलासी ओम बाबू गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल सरायकेला भेज दिया गया। जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

हाता-चाईबासा मार्ग पर हादसे आम

 हाता-चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच-220 पर हादसे आम हैं। यही हाल सरायकेला-चाईबासा रोड का भी है। गुरुवार को ही हाता-चाईबासा मार्ग पर बबलू गैरेज के समीप सड़क पर पैदल जा रहे एक अधेड़ को कार ने पीछे से ठोकर मार दी थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि राहगीर हवा में उछलते हुए कार के बोनट पर आकर गिरा। दुर्घटना में कार भी अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे पलट गई। घायल टुंगरी माझी बलियासाई गांव का ही रहनेवाला है। कार चाईबासा से टाटा की ओर  जा रही थी। इसी क्रम में राजनगर क्षेत्र के बलियासाई में बबलू गैरेज के समीप सड़क पर पैदल जा रहे टुंगरु माझी को कार ने पीछे ठोकर मार दी और अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलट गई। घायल टुंगरु माझी को तुरंत 108 एम्बुलेंस की सहायता से राजनगर सीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए एमजीएम जमशेदपुर रेफर कर दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.