Move to Jagran APP

Jamshedpur coronavirus News Update : जमशेदपुर में कोरोना से एक की मौत, 117 मिले पॉजिटिव; 112 की हुई छुट्टी

Jamshedpur coronavirus News Update. पूर्वी सिंहभूम जिले में बुधवार को कोरोना से एक मरीज की मौत हुई वही 117 कोरोना पॉजिटिव मिले। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 12487 हो गई है। हालांकि 10190 मरीज अबतक स्‍वस्‍थ भी हो चुके हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 09:15 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 12:56 PM (IST)
Jamshedpur coronavirus News Update : जमशेदपुर में कोरोना से एक की मौत, 117 मिले पॉजिटिव; 112 की हुई छुट्टी
जमशेदपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या 12487 हो गई है।

जमशेदपुर, जासं।  पूर्वी सिंहभूम जिले में बुधवार को कोरोना से एक मरीज की मौत हुई। मृतक मानगो निवासी (57) पुरुष है। उनका इलाज टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में इलाज चल रहा था। जिले में कोरोना से अब तक 299 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, जिले में बुधवार को 117 कोरोना पॉजिटिव मिले। 

loksabha election banner

इनमें बिष्टुपुर स्थित प्रधान डाकघर के एक कर्मचारी, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जमशेदपुर के दो कर्मचारी, मानगो डिमना रोड स्थित शंकोसाई रोड नंबर पांच के एक व्यक्ति, बिरसानगर जोन नंबर सात के एक व्यक्ति, बारीडीह के एक, न्यू बारीडीह के एक, कदमा सिंडिकेट कालोनी के एक, बारीडीह आस्था क्लीन सिटी के एक, बिहारी कालोनी के एक, सोनारी स्थित कृष्णा टावर के एक, लुपुंगडीह उदयपुर टोला के दो, स्टेशन रोड बगान पाड़ा के एक, साकची राजेंद्र नगर के एक, मुसाबनी कालोनी के दो, बागबेड़ा कालोनी में एक ही परिवार के तीन लोग, टेल्को के एक, परसुडीह, बागबेड़ा, करनडीह, धालभूमगढ़, गोलपहाड़ी सहित अन्य क्षेत्रों से भी कोरोना पॉजिटिव मिले। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 12487 हो गई है।

1318 संदिग्धों का लिया गया नमूना

बुधवार को 1318 संदिग्ध मरीजों का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया। अबतक 178197 का नमूना लिया जा चुका है। इसमें 162770 का रिपोर्ट निगेटिव आई है।

112 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे

एमजीएम, टीएमएच सहित विभिन्न कोविड वार्ड से कुल 112 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे। जिले में अब तक कुल 10190 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

कोरोना मरीज को लेकर टीएमएच में हंगामा

 टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में बुधवार को एक मरीज की मौत होने के बाद उसके स्वजनों ने हंगामा किया। बागबेड़ा स्थित रानीडीह निवासी एक मरीज किडनी रोग से ग्रस्त था। इसे देखते हुए मंगलवार की शाम उन्हें टीएमएच में भर्ती किया गया। यहां पर कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव बताई गई।इसके कुछ ही देर के बाद मरीज की मौत हो गई। इसके बाद मृतक के स्वजन बिल जमा कर शव को लेकर जुगसलाई तक पहुंच गए थे। उसी दौरान टीएमएच से फोन जाता है कि शव की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आपलोग शव को लेकर आइए। इसके बाद शव को टीएमएच लाया गया और स्वजनों ने खूब हंगामा किया। बढ़ते हंगामा को देखते हुए टीएमएच प्रबंधन ने शव को फिर से स्वजनों को सौंप दिया। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया। स्वजनों का आरोप है कि टीएमएच में लापरवाही बरती जा रही है। एक मरीज की दो-दो रिपोर्ट बताई जा रही है।

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.