Move to Jagran APP

Indian Super League: आइएसएल पर ओमिक्रोन का कहर, 130 से अधिक कोरोना संक्रमित

जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ियों के अलावा एटीके मोहन बागान एफसी गोवा बेंगलुरु एफसी और ओडिशा एफसी एससी ईस्ट बंगाल टीम के कई खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं। जमशेदपुर एफसी ने 11 जनवरी को ईस्ट बंगाल के साथ मैच खेला था।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 05:36 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 05:36 PM (IST)
Indian Super League: आइएसएल पर ओमिक्रोन का कहर, 130 से अधिक कोरोना संक्रमित
आइएसएल ने कहा कि रद किए गए मैचों को फिर से रिशिड्यूल किया जाएगा।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : गोवा में चल रहे इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) पर ओमिक्रोन का कहर बनकर टूटा है। खिलाड़ी से लेकर ऑफिशियल्स, ब्रॉडकास्टिंग टीम, सिक्योरिटी से जुड़े 130 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सोमवार को जमशेदपुर एफसी व हैदराबाद एफसी के बीच मैच खेला जाना था, लेकिन किक-ऑफ से कुछ घंटे पहले स्थगित कर देना पड़ा। टीम होटल से मैच स्थल पर जाने की तैयारी कर रही थी, तभी मेडिकल रिपोर्ट में पता चला कि जमशेदपुर एफसी के चार खिलाड़ी पाजिटिव पाए गए हैं।

loksabha election banner

आइएसएल ने कहा कि रद किए गए मैचों को फिर से रिशिड्यूल किया जाएगा। यह निर्णय लीग की मेडिकल टीम के परामर्श के बाद लिया गया। जमशेदपुर एफसी के कई खिलाड़ी पाजिटिव पाए गए हैं। रविवार को ठीक इसी तरह केरला ब्लास्टर्स एफसी और मुंबई सिटी एफसी के बीच होने वाला मैच स्थगित कर दिया था, क्योंकि किक ऑफ के पहले पता चला कि केरला ब्लास्टर्स के कई खिलाड़ी पाजिटिव हैं और मैदान में उतरने के लिए 11 खिलाड़ी भी नहीं हैं। कोरोना संक्रमण के कारण ओडिशा एफसी व मोहन बागान के बीच खेला जाने वाला मैच को भी स्थगित करना पड़ा था।

इस्ट बंगाल के खिलाडी भी पाॅजिटिव

जमशेदपुर एफसी के खिलाड़ियों के अलावा, एटीके मोहन बागान, एफसी गोवा, बेंगलुरु एफसी और ओडिशा एफसी, एससी ईस्ट बंगाल टीम के कई खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं। जमशेदपुर एफसी ने 11 जनवरी को ईस्ट बंगाल के साथ मैच खेला था। मैच के दूसरे दिन ही ईस्ट बंगाल के कई खिलाड़ी पाजिटिव पाए गए थे। 13 जनवरी को आइएसएल ने जमशेदपुर एफसी को अभ्यास करने से मना कर दिया। 14 जनवरी को जमशेदपुर एफसी का एक खिलाड़ी संक्रमित पाया गया। ब्राडकास्टिंग टीम के 50 से ज्यादा सदस्य संक्रमितआइएसएल का प्रसारण करने वाली स्टार स्पोटर्स की ब्राडकास्टिंग टीम के 50 से अधिक सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। यहां तक सिक्योरिटी से लेकर ग्राउंड्समैन तक पॉजिटिव है। ईस्ट बंगाल टीम का कोरोना टेस्ट करने वाला खुद कोरोना पाजिटिव था। बताया जाता है कि केरला ब्लास्टर्स के 12 खिलाड़ी, ईस्ट बंगाल के छह खिलाड़ी, मोहन बागान के दस से अधिक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.