Move to Jagran APP

Jamshedpur Coronavirus Update : जमशेदपुर में बढ़ रही कोरोना में मरनेवालों की संख्‍या, जानिए ताजा हाल

Coronavirus Jamshedpur News. पूर्वी सिंहभूम में कोरोना का संक्रमण दिन-ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना संक्रमित के बढ़ रहे मौत के आंकड़े भी डरा रहे हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 08:40 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 08:40 AM (IST)
Jamshedpur Coronavirus Update : जमशेदपुर में बढ़ रही कोरोना में मरनेवालों की संख्‍या, जानिए ताजा हाल
Jamshedpur Coronavirus Update : जमशेदपुर में बढ़ रही कोरोना में मरनेवालों की संख्‍या, जानिए ताजा हाल

जमशेदपुर, जासं। Coronavirus Jamshedpur News कोल्‍हान के पूर्वी सिंहभूम में कोरोना का संक्रमण दिन-ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना संक्रमित के बढ़ रहे मौत के आंकड़े भी डरा रहे हैं। जिले में कोरोना से मौत की संख्या लगातार बढ़ रही है। बुधवार को लगातार दूसरे दिन एक और मरीज की मौत हो गई।

loksabha election banner

बारीडीह निवासी एक भाई अपनी बहन (45) को इलाज कराने के लिए पटना से जमशेदपुर लाए थे। मंगलवार को मरीज को एक एंबुलेंस के माध्यम से सीधे टाटा मुख्य अस्पतात (टीएमएच) में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसके कुछ ही देर बाद उनका निधन हो गया। पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना से यह छठी मौत है। इसमें चार महिला व दो पुरुष शामित हैं। सभी की उम्र 45 से उपर है। दस दिनों के अंदर सभी की मौत हुई है। बीते मंगलवार को दो मरीजों की मौत कोरोना से हुई थी।

मिले 16 नए कोरोना पॉजिटिव

इधर, पूर्वी सिंहभूम जिले में बुधवार को 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। इसमें सात दूसरे संक्रमित मरीजों के संपर्क में आकर पॉजिटिव हुए हैं। वहीं पांच का ट्रैवल हिस्ट्री है। बाकी मरीजों का न तो ट्रैक्ट हिस्ट्री है और न ही वह दूसरे किसी मरीज के संपर्क में आए है। ट्रेवल हिस्ट्री में एक दमन, एक हैदराबाद दो चेन्‍नई, एक औरंगाबाद और एक बिहार का है। संक्रमितों में एक घाटशिला, दो बागबेड़ा, एक धालभूमगढ़, दो बहरागोड़ा, एक टेल्को, चार सोनारी एक कदमा, एक भालूबासा, एक जुगसलाई, एक गोलमुरी व एक मानगो डिमना रोड के मून सिटी के रहने वाले हैं। सभी को महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम मेडिकल कॉलेज तथा टीएमएच के कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.