Move to Jagran APP

जमशेदपुर के सिदगोड़ा में सुवर्णरेखा नदी में डूबे दो छात्रों की तलाश में जुटी एनडीआरएफ की टीम

Subarnarekha River पूर्वी सिंहभूम जिले के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बाबूडीह कान्हू भट्टा के पास सुवर्णरेखा नदी में नहाने में डूबे नितिन कुमार सिंह और आशीष कुमार की तलाश में शनिवार सुबह से एनडीआरएफ की टीम जुट गई है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 01:23 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 01:23 PM (IST)
जमशेदपुर के सिदगोड़ा में सुवर्णरेखा नदी में डूबे दो छात्रों की तलाश में जुटी एनडीआरएफ की टीम
दो छात्र नदी में नहाने के दौरान बह गए हैं।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बाबूडीह कान्हू भट्टा के पास सुवर्णरेखा नदी में नहाने में डूबे नितिन कुमार सिंह और आशीष कुमार की तलाश में शनिवार सुबह से एनडीआरएफ की टीम जुट गई है। दो बोट से टीम के सदस्य बिरसानगर के आगे तक गए, लेकिन शव बरामद नहीं हो सका। फिलहाल एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी हुई है।

prime article banner

शुक्रवार सुबह 11 बजे नितिन कुमार सिंह, आशीष, अभिषेक कुमार समेत पांच छात्र स्कूल बंक कर बाबूडीह की और गए थे। वहां नितिन सिंह और आशीष कुमार सुवर्णरेखा नदी में नहाने चले गए। अभिषेक समेत दो अन्य छात्र नदी किनारे बैठ कर बातचीत करते रहे। इस बीच नहाते हुए दोनों छात्र नदी के गहरे पानी में बह गए। ये देख अभिषेक ने बचाने का प्रयास किया। हाथ भी पकड़ा, लेकिन पानी की धार तेज होने के कारण हाथ छूट गया। किसी तरह अभिषेक ने खुद को संभाला। लोगों को जानकारी दी। गोताखोर नदी में दोनों की तलाश करते रहे, लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चल पाया। दोनों साकची काशीडीह हाईस्कूल के दसवी के छात्र हैं। शनिवार को भी नदी तट पर लोगों की भीड़ लगी रही। मौके पर पहुचे सिदगोड़ा थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि दो छात्र नदी में नहाने के दौरान बह गए हैं। अबतक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.