Move to Jagran APP

Voters Day : आज भी मतदाता सूची में शामिल हो रहा नाम, जाइए अपने नजदीकी मतदन केंद्र पर

National Voters Day 2021.मतदाता सूची में नाम शामिल करवाना है तो आपके लिए आज भी मौका है। अपने नजदीकी मतदान केंद्र पर जाएं और फार्म भरकर जमा करें। जो 18 वर्ष की उम्र पूरी कर चुके हैं उनके लिए भी खास मौका है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 12:36 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 12:36 PM (IST)
Voters Day : आज भी मतदाता सूची में शामिल हो रहा नाम, जाइए अपने नजदीकी मतदन केंद्र पर
मतदाता पहचान पत्र बनवाने के लिए लोगों को जागरूक करते मानगो नगर निगम के कर्मचारी। जागरण

जमशेदपुर, जासं। National Voters Day 2021 मतदाता सूची में नाम शामिल करवाना है तो आपके लिए आज भी मौका है। अपने नजदीकी मतदान केंद्र पर जाएं और फार्म भरकर जमा करें। जो 18 वर्ष की उम्र पूरी कर चुके हैं उनके लिए भी खास मौका है।

loksabha election banner

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में मानगो नगर निगम की ओर से अभियान चलाकर मतदाताओं को जागरुक करने के लिए प्रचार प्रसार किया गया। मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय ने बताया कि  25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के लिए मतदान केंद्र 270,  271 व 272 के आसपास के क्षेत्रों एवं गांधी मैदान के आसपास जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान  अपील की गई  कि वैसे लोग जिनका नाम मतदाता सूची में दर्ज नहीं है वे आवेदन देकर नाम सूची में शामिल कराएं। उन्‍होंने बताया कि जिन मतदाताओं ने पूर्व में वोटर कार्ड के लिए आवेदन दे रखा है, उन्हें वोटर आईडी कार्ड लेने के लिए 25 जनवरी को मतदान केंद्र में आना है। उन्होंने बताया कि मतदाताओं को जागरुक करने के लिए मानगो नगर निगम की ओर से प्रचार-प्रसार के साथ सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर बैनर आदि लगाए गए।

नए वोटर को भरना होगा फार्म 6

उन्होंने बताया कि मतदाता जागरूकता अभियान के दौरान बताए जा रहे हैं क‍ि जिनकी उम्र 18 साल से ज्यादा हो चुकी है वे 25 जनवरी 2021 को मतदान केंद्रों में जाकर एवं मतदान केंद्र में बीएलओ से फॉर्म 6 भरकर वोटर पहचान पत्र एवं मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए आवेदन दे सकते हैं।  कार्यक्रम के संचालन में निर्मल कुमार, दिनेश्वर यादव, विनोद कुमार, सुजीत कुमार यादव, कृष्णकांत, अंशु कुमार आदि का योगदान रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.