Move to Jagran APP

Indian railway : रेल यात्री ध्यान दें, कई ट्रेनें इन तारीखों को रहेंगी रद्द Jamshedpur News

बिलासपुर रेल मंडल में तीसरी लाइन के काम की वजह से कई ट्रेनों को विभिन्न तारीखों में रद्द किया गया है जबकि कई के समय बदले गए हैं। ये रही पूरी जानकारी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 04:23 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 06:00 PM (IST)
Indian railway :  रेल यात्री ध्यान दें, कई ट्रेनें इन तारीखों को रहेंगी रद्द Jamshedpur News
Indian railway : रेल यात्री ध्यान दें, कई ट्रेनें इन तारीखों को रहेंगी रद्द Jamshedpur News

मुंबई-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस का परिचालन साढ़े चार घंटे विलंब से होगा आज

loksabha election banner

जमशेदपुर, जासं। बिलासपुर रेल मंडल में चांपा-रायगढ़ रेलखंड स्थित भूपदेवपुर-रॉबर्टसन रेलवे स्टेशनों के मध्य में तीसरी रेल लाइन का निर्माण कार्य चल रहा है। इस लाइन को दूसरी लाइन से जोडऩे का काम भी किया जा रहा है। इसी दौरान इस खंड पर नॉन इंटरलाकिंग कार्य 27 सितंबर तक होना है। इस वजह से कई ट्रेनें रद्द रहेंगी।

ट्रेन संख्या 58111 टाटानगर-इतवारी पैसेंजर का परिचालन झारसुगुड़ा-इतवारी स्टेशन के बीच 16 से 27 सितंबर तक 12 दिनों के लिए रद कर दिया गया है। वहीं ट्रेन संख्या 58112 इतवारी -टाटानगर पैसेंजर का परिचालन इतवारी-झारसुगुड़ा स्टेशन के बीच 15 से 26 सितंबर तक रद 12 दिनों के लिए रद कर दिया गया है।

ये ट्रेनें रहेंगी रद

 इसके साथ ही ट्रेन संख्या 12767 नांदेड़-शालीमार एक्सप्रेस का परिचालन नांदेड़ से 23 सितंबर को एक दिन के लिए रद कर दिया गया है। जबकि ट्रेन संख्या 12768 शालीमार नांदेड एक्सप्रेस का परिचालन शालीमार से 25 सितंबर को एक दिन के लिए रद किया गया है।

साढ़े चार घंटे विलंब से आएगी मुंबई-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस

ट्रेन संख्या 12261 सीएसएमटी- हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस का परिचालन अपने निर्धारित समय शाम 5.15 बजे की जगह साढ़े चार घंटे विलंब से सीएसएमटी से 15,17 व 18 सितंबर को होगा। ऐसे में टाटानगर यह ट्रेन साढ़े चार घंटे विलंब से पहुंचेगी। ट्रेन संख्या 12221 पुणे हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस का परिचालन अपने निर्धारित समय से साढ़े चार घंटे विलंब से पुणे से 23 सितंबर को होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.