Move to Jagran APP

Kidnapping in Jamshedpur : कोवाली थाना इलाके से नाबालिग का अपहरण, तीन दिन पूर्व अगवा कर मार दी गई थी एक लड़की

Kidnapping in Jamshedpur. एक नाबालिग के अपहरण और हत्‍या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि कोवाली थाना इलाके से एक और लड़की का अपहरण कर लिया गया। लड़की के पिता का कहना है कि उनकी नाबालिग बेटी को शादी की नीयत से अगवा क‍िया गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 29 Jan 2021 02:37 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jan 2021 02:37 PM (IST)
पढिए जमशेदपुर के अपराध की छोटी-बड़ी खबरें।

जमशेदपुर, जासं। पूर्वी सिंहभूम के  पोटका प्रखंड के कोवाली थाना क्षेत्र से एक और नाबालिग का अपहरण कर लिया गया। उसके पिता की शिकायत पर खेराईघुटू निवासी डोमन मुर्मू के खिलाफ शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी कोवाली थाना में दर्ज की गई है। 

loksabha election banner

पिता ने शिकायत में बताया कि पुत्री 27 जनवरी की दोपहर तीन बजे से गायब है। उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया। नाबालिग के गायब होने को लेकर पुलिस परेशान है। छापेमारी जारी है। आरोपित के माता-पिता से पूछताछ कर रही है।

25 जनवरी को अगवा नाबालिग की मिली थी लाश

गौरतलब है कोवाली थाना क्षेत्र से 25 जनवरी को नाबालिग का अपहरण उसके प्रेमी मनोज महाकुड ने बहला-फुसलाकर लिया था। प्रेमी ने शादी का दबाव दिए जाने के कारण नाबालिग की हत्या चाईबासा के किरीबुरु थाना क्षेत्र के जंगल में कर दी थी। उसकी गिरफ्तारी पर नाबालिग का शव पुलिस ने जंगल से बरामद किया था।

सड़क दुर्घटना में घायल परसुडीह के वृद्ध की मौत

सड़क दुर्घटना में घायल परसुडीह के कीताडीह जयप्रकाश कालोनी निवासी अवध बिहारी तिवारी की टाटा मुख्य अस्पताल में मौत हो गई। 25 जनवरी को स्कूटी से धक्का लगने के कारण वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सिर में गंभीर चोट लगी थी। शुक्रवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया गया। स्कूटी चालक के खिलाफ परसुडीह थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है।

कदमा में महिला ने की खुदकुशी

 कदमा थाना क्षेत्र भाटिया बस्ती निवासी प्रकाश कुमार साह की पत्नी सुषमा साह घर में फंदे से लटक गई। स्वजन तत्काल उसे टाटा मुख्य अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। प्रकाश साह की कदमा में दुकान है। गुरुवार शाम वह अपनी दुकान पर था। पड़ाेसियों ने खबर दी कि सुषमा दरवाजा नहीं खोल रही है। वह घर पहुंचा। देखा खिड़की-दरवाजे बंद हैं। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा। पत्नी को फंदे से लटका देखा।

जादूगोड़ा थाना की पुलिस ने वारंटी को भेजा जेल

 जादूगोड़ा थाना की पुलिस पुराने मामले के वारंटी सपन कुमार भगत को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। वह गोपालपुर के बोडीह का निवासी है। आरोपित के खिलाफ नौ सितंबर 2020 को मामला दर्ज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.