Job Opportunities in Jamshedpur : कोल्हान विश्वविद्यालय के कॉलेज में निकली नियुक्तयां, इन पदों पर कर सकते हैं आवेदन

Kolhan University News कोल्हान विश्वविद्यालय के कॉलेज में नियुक्ति स्वीकृत पदों के आलोक में होगी। उन्हें अधिकतम दस सात तथा पाच हजार वेतनमान प्रदान किया जाएगा। इन सभी का वेतनमान कालेजों को आंतरिक स्रोतों से करना होगा।

Sanam SinghPublish: Sat, 28 May 2022 08:52 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 08:52 PM (IST)
Job Opportunities in Jamshedpur : कोल्हान विश्वविद्यालय के कॉलेज में निकली नियुक्तयां, इन पदों पर कर सकते हैं आवेदन

जासं, जमशेदपुर : कोल्हान विश्वविद्यालय के अंतर्गत वित्त समिति की बैठक कुलपति प्रोफेसर गंगााधर पंडा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। एजेंडा के आधार पर पोस्ट क्रिएशन करने के लिए लैब असिस्टेंट, लाइब्रेरी असिस्टेंट और शार्टर का अंगीभूत कालेज में संविदा के आधार पर नियुक्त करने का निर्णय लिया गया है। इनकी नियुक्ति स्वीकृत पदों के आलोक में होगी। उन्हें अधिकतम दस, सात तथा पाच हजार वेतनमान प्रदान किया जाएगा। इन सभी का वेतनमान कालेजों को आंतरिक स्रोतों से करना होगा।

सेंट्रल लाइब्रेरी के आटोमेशन का निर्णय लिया गया। नैक की आवश्यकता को देखते हुए पांच लाख रुपए की व्यवस्था आंतरिक स्रोत से की गई। आंतरिक अंकेक्षण कराने हेतु दरों का निर्धारण कर दिया गया। छोटे महाविद्यालयों के लिए दस हजार वार्षिक तथा जीएसटी और बड़े महाविद्यालय के लिए 15000 रुपए प्लस जीएसटी तथा विश्वविद्यालय के लिए 20000 रुपए और जीएसटी का निर्धारण किया गया। अन्य मामलों में निर्धन छात्र कोष के लिए एक कमेटी का गठन किया गया इसकी विश्वविद्यालय स्तर पर स्वीकृति प्रदान कर दी गई। दीक्षा समारोह के लिए छात्रों के द्वारा दिए गए रुपए की वापसी का निर्णय लिया गया। बैठक में वित्तीय सलाहकार रमेश वर्मा, वित्त पदाधिकारी डा. पीके पाणि, रजिस्ट्रार डा. जयंत शेखर, सीनेट सदस्य मोहित कुमार, सीसीडीसी सह प्रॉक्टर डा. एमए खान उपस्थित थे।

आरडी टाटा टेक्निकल सेंटर गोलमुरी के दस छात्रों का कैंपस

जमशेदपुर : एनटीटीएफ के आरडी टाटा टेक्निकल सेंटर गोलमुरी के दस छात्रों का कैंपस सेलेक्शन विभिन्न कंपनियों ने किया। टाटा हिटाची कंपनी द्वारा मेकाट्रोनिक्स के फाइनल ईयर के छात्र मोहित सिंह एवं छात्रा ऋषिका सिंह को 3.62 लाख के पैकेज पर लाक किया गया। वहीं अडवुर्ब कंपनी द्वारा मेक्ट्रोनिक्स विभाग के छात्र गणेश शर्मा, शिल्पी दास एवं डिप्लोमा इन इलेक्ट्रानिक्स इंजीनियरिंग की छात्रा तानुप्रिया को 3.2 लाख के पैकेज पर चयनित किया गया। श्नाइडर कंपनी द्वारा डिप्लोमा इन मेक्ट्रोनिक्स से सरबजीत कौर एवं अंजू गुप्ता डिप्लोमा इन इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग से सेजल, स्नेहा दत्ता एवं प्रियंका डे को 4 लाख के पैकेज पर लाक किया गया।

Edited By Sanam Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept