Move to Jagran APP

Jharkhand Assembly Election 2019 : आदित्यपुर में टेक्नो फ्रेंडली दिखे वोटर, इस तरह किया मतदान

Jharkhand Assembly Election 2019. आदित्यपुर में वोटर टेक्नो फ्रेंडली दिखे। स्वीप की वेबसाइट पर नाम रजिस्टर कराकर मतदान केंद्रों पर पहुंचे।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 03:54 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 03:54 PM (IST)
Jharkhand Assembly Election 2019 : आदित्यपुर में टेक्नो फ्रेंडली दिखे वोटर, इस तरह किया मतदान
Jharkhand Assembly Election 2019 : आदित्यपुर में टेक्नो फ्रेंडली दिखे वोटर, इस तरह किया मतदान

जमशेदपुर, अवनीश कुमार। Jharkhand Assembly Election 2019 झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में सरायकेला विधानसभा सीट के लिए हुए मतदान में आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में नये मतदाताओं ने भीड़ व मतदाताओं की कतार से बचने के लिए सी-विजिल एप का सहारा लिया। एप के जरिये अपना नाम स्वीप की वेबसाइट पर रजिस्टर करा कर मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

prime article banner

इस डिजिटल तरीके से मतदान करने को लेकर खास तौर पर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला। आदित्यपुर के सेंट्रल पब्लिक स्कूल में ऑन लाइन रजिस्टर कर मतदान करने आई अनिता तिवारी ने बताया कि उन्होंने राज्य के विकास व मजबूत सरकार बनाने के लिए वोट दिया है। मतदान केंद्रों पर भीड़ व लाइन से बचने के उन्होंने स्वीप की वेबसाइट का सहारा लिया। सरायकेला विधानसभा सीट के लिए हुए चुनाव में आदित्यपुर के सभी मतदान केंद्रों पर युवाओं का उत्साह चरम पर था।  

आवास बोर्ड मतदान केंद्र पर पहली बार मतदाता के रूप में वोट डालने पहुंची पिंकी, मंजू व नेहा ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन व राज्य के विकास के लिए मतदान किया है। कुलूपटांगा मध्य विद्यालय बूथ पर मां के साथ पहली बार मतदान करने आई रिया ने बताया कि वह पहले से ही मतदान को लेकर उत्साहित थी। उसने बताया कि उसने जाति-धर्म से हटकर मजबूत सरकार के लिए मतदान किया है। कहा मजबूत सरकार होगी तभी युवाओं को रोजगार व राज्य का विकास होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.