Move to Jagran APP

जैम स्ट्रीट में जमकर झूमा जमशेदपुर

डीजे की धुन पर थिरकते युवा ने की मस्ती।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 07:32 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 07:32 PM (IST)
जैम स्ट्रीट में जमकर झूमा जमशेदपुर
जैम स्ट्रीट में जमकर झूमा जमशेदपुर

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : कहीं डीजे की धुन पर थिरकते युवा तो कही सेल्फी लेती दोस्तों की टोली। रविवार को जैम स्ट्रीट के दौरान बिष्टुपुर में सुबह-सुबह कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। युवाओं में जैम स्ट्रीट को लेकर खासा जोश दिखा। मेन रोड पर हजारों युवाओं ने जमकर मस्ती की। यहां लोगो ने अपनी स्केच बनवाने से लेकर स्वादिस्ट व्यंजन और खेल तक का आनंद लिया। इसमें टाटा स्टील की पर्वतारोही प्रेमलता अग्रवाल और उनकी टीम ने भी जैम स्ट्रीट में हिस्सा लिया।

loksabha election banner

--

कोई करा रहा था पेंटिंग तो कोई कर रहा था डास

जैम स्ट्रीट सुबह 8:30 बजे तक चला। इस दौरान कोई अपनी पेंटिंग बनवाने में व्यस्त दिखा तो कोई डास करने में। सबसे ज्यादा भीड़ डास कॉर्नर में रही। रविवार को आनंद और संगीतमय बनाने के लिए खेलों के साथ यहा रॉक बैंड, सेल्फी कॉर्नर, स्ट्रीट पेंटिंग आयोजित किए गए। इन सबके अलावा सुबह का उल्लास बढ़ाने के लिए डोसा, गोलगप्पा, उत्तपम, इडली, कचौरी सब्जी, हेल्थ ड्रिंक्स फल, सैंडविच, केक, पेस्ट्री और हरे लजीज व्यंजन आदि के स्टॉल लगे थे।

--

युवा वर्ग के लिए यह आयोजन काफी शानदार रहा। शहर के युवा इस बहाने कम से कम सुबह उठेंगे तो सही। सुबह उठना से शरीर भी तंदुरूस्त रहेगा।

- मुस्कान, जुगसलाई

--------------------------

सुबह-सुबह की मस्ती अच्छी लगी। दो घटे रहकर मजा आ गया। ऐसे आयोजनों से मन को संतुष्टि मिलती है। हर हफ्ते इसका आयोजन होना चाहिए।

- रवि, मानगो।

-

कई बार इस आयोजन में आ चुकी हूं, हर बार की तरह इस बार भी मस्ती की हूं। दोस्तों ने साथ रहकर मजा दोगुना कर दिया।

रिया, कदमा

-----

मै पहली बार जैम स्ट्रीट में आई हूं। हर बार आना चाहती थी पर घर वाले नहीं आने देते थे। टाटा स्टील को इसके लिए धन्यवाद देना चाहूंगी। इस मंच से युवाओं को आगे बढ़ने का भी मौका मिलेगा।

- संध्या मुखी, धटकीडीह

---

जैम स्ट्रीट में सबसे अच्छी बात यह रही कि यहां विश्वविद्यालयों के बारे में बताया गया। जिससे युवाओं को यूनिवर्सीटी के बारे में अच्छी जानकारी मिलगी।

- हरप्रीत, जुगसलाई

---

हमेशा की तरह इस बार भी मस्ती करने से खुद को कैसे रोक सकी। खूब मस्ती की। डांस और हंगामा किया दोस्तों के साथ सेल्फी ली, इसे कहते हैं लाइफ।

- श्रुती, कदमा

--

यह कार्यक्रम बदलते परिवेश को दिखाता है। इस तरह के आयोजन से युवाओं की जिंदगी में परिवर्तन आता है। खूब मजा आया।

- रवि, धतकीडीह

--

स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए। टाटा स्टील के कारण हमें ऐसे आयोजन देखने को मिल रहे हैं। ऐसे आयोजनों से शहर का स्तर उठता है।

- अल्का, जुगसलाई

------------------------जैम स्ट्रीट में लगे स्टॉलों में इवेंट देखने के बाद नाश्ता किया। रविवार की सुबह सुबह बाहर नाश्ता खाकर मजा आ गया। हर बाहर बाहर नाश्ता करना चाहती हूं।

ईशिका, कदमा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.