Move to Jagran APP

बॉलीवुड फिल्मों के लिए कहानियां लिखेंगे जमशेदपुर के युवा लेखक अंशुमन भगत

अब किताब लिखने के साथ-साथ शहर के युवा लेखक अंशुमन भगत भी फिल्मों के लिए कहानियां लिखेंगे। यह उनका अगला पड़ाव है जिसके लिए वे सालों से इंतजार में थे। अब वे अपनी लिखी कहानियों का आधिकार बॉलीवुड में फ़िल्म बनने के लिए देंगे।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 12:58 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 12:58 PM (IST)
बॉलीवुड फिल्मों के लिए कहानियां लिखेंगे जमशेदपुर के युवा लेखक अंशुमन भगत
Bollywood Films जमशेदपुर के युवा लेखक अंशुमन भगत

जमशेदपुर, जासं। हर कोई फिल्मी दुनिया की चकाचौंध को करीब से देखना चाहता है लेकिन कुछ के लिए यह सपना ही रह जाता है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री तथा लेखन के क्षेत्र में करीब 7 साल के अनुभव के बाद जमशेदपुर के युवा लेखक अंशुमन भगत बॉलीवुड फिल्मों के लिए कहानियां लिखेंगे। अब तक अंशुमन भगत की चार किताबें प्रकाशित हो चुकी हैं। अपने लेखन के जरिए अंशुमन आज की युवा पीढ़ी को हमेशा कुछ बेहतर और सही दिशा मार्ग देने का कार्य करते आ रहे हैं।

loksabha election banner

अंशुमन ने एक्टर बनने की उम्मीद में साल 2014 में इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था। लेकिन समय के साथ-साथ लेखन में उनकी रुचि के कारण उनका पूरा झुकाव किताबें लिखने की ओर हो गया। और अभी हाल ही में शॉर्ट फिल्म "लगाव द कंसर्न" जिसमें उन्होंने अभिनय किया था उस शॉर्ट फिल्म को भोपाल में आयोजित होने वाली "चित्र भारती नेशनल फिल्म फेस्टिवल" के लिए चनय कर लिया गया है।

पीएम मोदी पर आधारित होगी अगली किताब

अब किताब लिखने के साथ-साथ शहर के युवा लेखक अंशुमन भगत भी फिल्मों के लिए कहानियां लिखेंगे। यह उनका अगला पड़ाव है जिसके लिए वे सालों से इंतजार में थे। अब वे अपनी लिखी कहानियों का आधिकार बॉलीवुड में फ़िल्म बनने के लिए देंगे। अंशुमन ने फिल्मों के लिए पहले से ही कई कहानियों के बारे में सोचा था, लेकिन अपनी किताब के प्रकाशन में व्यस्तता के कारण वह साल 2022 से अपनी नई शुरुआत करने जा रहे हैं। लेकिन उससे पहले बहुत जल्द उनकी एक और किताब प्रकाशित होने वाली है। उनकी अगामी पुस्तक देश के प्रधानमंत्री के कार्य और प्रधानमंत्री के लिए लोगों की सोच पर होगी।

बाॅलीवुड टीवी इंडस्ट्री में कदम बढाने की तैयारी

अपने सपनों को साकार करने के लिए जरूरी नहीं कि आपको मुंबई में ही रहना पड़े, तभी आप फिल्मों के लिए कहानियां या स्क्रिप्ट लिख सकते हैं। खासकर जब आप एक लेखक हैं, तो आपको खुद पर विश्वास करना चाहिए। एक लेखक के जीवन में बहुत संघर्ष होता है और इतने संघर्ष के बाद भी समय तय करता है कि उसे सफलता मिलेगी या नहीं। लेकिन कई वर्षों की मेहनत और अपनी क्षमताओं के दम पर अंशुमन ने एक अच्छा मुकाम हासिल किया है। अब बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री में अपना कदम बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.