Move to Jagran APP

जमशेदपुर की लेखिका अनुका सिंह की वेब सीरीज "स्कार" की शूटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज

Jharkhand Entertainment अनुका के इस मुकाम पर पहुंचने पर उनके घरवाले भी काफी खुश हुए। अनुका ने बताया कि उनके घरवाले के सहयोग के कारण यहां तक पहुचने में सफल हो पाई है। अनुका ने बताया कि इन दिनों वेब सीरीज की बहुत डिमांड है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 06:31 PM (IST)
जमशेदपुर की लेखिका अनुका सिंह की वेब सीरीज "स्कार" की शूटिंग पूरी, जल्द होगी रिलीज
अनुका पहले झारखंड में कई क्षेत्रीय गाने और कई शार्ट फ़िल्म की कहानी भी लिख चुकी है।

जासं, जमशेदपुर : जमशेदपुर की अनुका सिंह ने वालीवुड में बतौर लेखिका के रूप में अपनी पहली सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज "स्कार" की शुरुआत की जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह वेब सीरीज  तीन लड़की और एक लड़के की कहानी पर आधारित है। वेब सीरीज "स्कार" मुम्बई की कंपनी कुल्फ़ी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई जा रही है। सीरीज जल्द ही बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

loksabha election banner

गौरतलब है कि अनुका पहले झारखंड में कई क्षेत्रीय गाने और कई शार्ट फ़िल्म की कहानी भी लिख चुकी है। जमशेदपुर के रहने वाली अनुका ने पहले मीडिया में कई साल अपना योगदान दिया, फिर मुंबई में एक प्रोडक्शन हाउस में मौका मिलने के बाद मायानगरी मुंबई पहुंच गई। अपनी नई पारी की शुरुआत की और अच्छी पहचान बनाई। वेब सीरीज स्कार में टीवी और फिल्म अभिनेता संदेश गौर, निकिता विकटा, टिया सिंह और रोमी सिद्दीकी जैसे कलाकारों ने अपना अभिनय किया। सीरीज में विष्णु साहू का निर्देशन, सह निर्देशक में शुभम सरकार और डीओपी कैमरा राशीद इक़बाल ने किया। मीडिया से बातचित में अनुका ने बताया कि उनको कहानी और कविता लिखने का शौक बचपन से ही था और इसी को अपना भविष्य भी बनाना चाहती थी और आज बहुत खुश है कि वालीवुड में अपना योगदान दे रही है।

इनकी मिली मदद

अनुका के इस मुकाम पर पहुंचने पर उनके घरवाले भी काफी खुश हुए। अनुका ने बताया कि उनके घरवाले के सहयोग के कारण यहां तक पहुचने में सफल हो पाई है। अनुका ने बताया कि इन दिनों वेब सीरीज की बहुत डिमांड है। इस कारण युवा होने के कारण इसी से वालीवुड़ में पर्दापण करने के बारे में सोचा। आने वाले दिनों में इसे वृहत आकार दिया जाएगा। यह वेब सीरीज उनके भविष्य को संवारने में मदद करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.