Move to Jagran APP

85 हजार रुपये की धोखाधड़ी के मामले में सम्मन जारी

प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी एस गुईन की अदालत ने कदमा निर्मल अपार्टमेंट निवासी किरण सिंह के विरुद्ध सम्मन जारी किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 11:21 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 11:21 PM (IST)
85 हजार रुपये की धोखाधड़ी के मामले में सम्मन जारी
85 हजार रुपये की धोखाधड़ी के मामले में सम्मन जारी

जासं, जमशेदपुर : प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी एस गुईन की अदालत ने कदमा निर्मल अपार्टमेंट निवासी किरण सिंह के विरुद्ध सम्मन जारी किया है। आरोपित के खिलाफ सोनारी निवासी बसंत साहू ने न्यायालय में शिकायतवाद दाखिल कराया था। शिकायतकर्ता की ओर से अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू है।

prime article banner

--

सोनारी में रुपये और मोबाइल लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

जासं, जमशेदपुर : सोनारी थाना की पुलिस ने तीन मोबाइल और रुपये की लूट करने के मामले में राहुल कुमार सिंह और विकास यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इनके पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद किया गया है। सोनारी थाना के इंस्पेक्टर एनके सिंहा के अनुसार 15 जनवरी को दोमुहानी में टुसू मेला देखकर लौट रहे मुन्ना कुमार, रवि कुमार एवं अजीत कुमार से आरोपितों ने मारपीट कर तीन मोबाइल और रुपया लूट लिया था।

--

गोलमुरी में शराब की बिक्री करने वाले दो विक्रेता गिरफ्तार

जासं, जमशेदपुर : गोलमुरी थाना की पुलिस ने गाढ़ाबासा में अवैध रूप से अंग्रेजी और अवैध महुवा शराब की बिक्री करने के आरोप में अशोक साहू और पप्पू कुमार को गिरफ्तार कर लिया। इनके शराब अड्डे से 30 लीटर महुवा शराब और 131 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त किया गया।

--

रितेश मिश्रा के साथ मारपीट करने वालों पर मुकदमा

जासं, जमशेदपुर : अंतराष्ट्रीय मुक्केबाज अरुणा मिश्रा के भाई रितेश मिश्रा के साथ मारपीट करने वाले अविनाश सिंह और अभिषेक सिंह के खिलाफ जान मारने की नीयत से मारपीट कर जख्मी करने, चेन और रुपया की छिनतई कर लिए जाने की प्राथमिकी सिदगोड़ा थाना में दर्ज की गई है। गौरतलब है कि गुरुवार को युवकों ने रितेश मिश्रा को मारपीट कर जख्मी कर दिया था।

--

कदमा में मारपीट, चेन छीनी

जासं, जमशेदपुर : कदमा बजरंग पथ निवासी अरुण कुमार वर्मा को अड्डेबाजी के विरोध पर लाठी-डंडे से मारपीट कर जख्मी करने और चेन छीन लेने के मामले में मनीष समेत 10-15 अज्ञात के खिलाफ कदमा थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।

--

सोनारी पुलिस ने चोरी के आरोपित को भेजा जेल

जासं, जमशेदपुर : सोनारी थाना की पुलिस ने ए ब्लाक निवासी मालती देवी की घर से गैस सिलेंडर और सामान चोरी के आरोपित मताल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.