Move to Jagran APP

नाना प्रकरण में शहर की बेटी तनुश्री के साथ लौहनगरी

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को टाटानगरी भूली नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 02:00 AM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 02:00 AM (IST)
नाना प्रकरण में शहर की बेटी तनुश्री के साथ लौहनगरी
नाना प्रकरण में शहर की बेटी तनुश्री के साथ लौहनगरी

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को टाटानगरी भूली नहीं है। लौहनगरी की इस बेटी (तनुश्री) को आज नाना पाटेकर प्रकरण में अपने शहर का पूरा साथ मिल रहा है। गौरतलब हो कि तनुश्री दत्ता जमशेदपुर में ही पली बढ़ी हैं, इसलिए उनसे इस शहर के लोगों का जुड़ाव अब भी है। इन दिनों कथित तौर पर नाना पाटेकर द्वारा तनुश्री के साथ अभद्र व्यवहार किए जाने का मामला चर्चा में है, सो शहर की महिलाओं ने भी तनुश्री का समर्थन करते हुए कह दिया है कि मामले की निष्पक्ष जांच हो और दोष सिद्ध होने पर कड़ी कार्रवाई भी हो।

loksabha election banner

---------

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर जिस तरह का आरोप लगाया है, इसकी सच्चाई की तह तक जाना आवश्यक है। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। सरकार को महिलाओं की सुरक्षा के लिए विशेष कदम उठाने की आवश्यकता है।

- रेणु शर्मा, समाजसेवी

---------

तनुश्री के साथ अगर ऐसी कोई वारदात हुई है, तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। आज के दौर में जब नारी सशक्तीकरण की बात हो रही है, तब इस प्रकार की घटना ठीक नहीं है। मुझे लगता है तनुश्री दत्ता में भी अपनी लड़ाई लड़ने की क्षमता है और सच्चाई को हमेशा ही जनसमर्थन मिला है ।

- निभा मिश्रा, समाजसेवी

---------

फिल्म इंडस्ट्री में यह कोई पहली घटना नहीं है। पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। महिलाएं जब घर से बाहर निकलती हैं तो उनके कार्य क्षेत्र में इस तरह की घटना होती रहती है। फिल्म इंडस्ट्री शो बिजनेस है, इसलिए वहा इस तरह की घटना ज्यादा होती है। इस तरह की घटना चुप्पी साधने से और बढ़ती है। इसमें सबकुछ साफ होना चाहिए।

- पल्लवी दीप, सामाजिक कार्यकर्ता

---------

तनुश्री दत्ता शहर की बेटी है और प्रतिभावान अभिनेत्री भी। यदि आरोप में सच्चाई है और तनुश्री के साथ गलत हुआ है तो इसकी गहन छानबीन होनी चाहिए। बड़ी पैरवी को किनारे रखकर कानून निष्पक्ष रूप से जांच करे और मामले की तह तक जाए। अगर फैसला तनुश्री दत्ता के पक्ष में आता है तो नाना पाटेकर पर कार्रवाई हो।

- अनीता सिंह, रंगकर्मी

---------

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर प्रकरण ने नारी सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। भारत में कामकाजी महिलाओं के लिए सुरक्षित वातावरण जरूरी है। पुरुष प्रधान समाज में कार्यस्थल पर सुरक्षा हर नारी का अधिकार है। नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के साथ जो किया, उसकी जाच होनी चाहिए। दोषी को सजा मिलनी चाहिए।

- पूनम वर्मा, योग प्रशिक्षक

---------

तनुश्री के साथ जो कुछ हुआ, वह निंदनीय है। महिलाओं को अपनी सुरक्षा खुद करनी चाहिए। तनुश्री दत्ता जमशेदपुर शहर के साथ-साथ देश की बेटी है। महिलाओं को शोषण व अत्याचार को मुंहतोड़ जवाब देना होगा नहीं तो प्रत्युषा जैसा मामला सुनने को मिल सकता है। इस मामले पर उचित जांच होनी चाहिए।

- गायत्री दास, काग्रेस नेत्री।

---------

फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण पुरानी बात है। कभी-कभी यहां चर्चित चेहरों का नाम भी ऐसे कार्यो में सामने आता है। तनुश्री शहर की बेटी है, अगर उनका कहना सही है तो दोषी पर कार्रवाई होना चाहिए। कभी-कभी अच्छा काम पाने के लिए कई अभिनेत्री भी ऐसे कार्यो को बढ़ावा देती हैं। जांच निष्पक्ष हो।

- अल्पना भट्टाचार्य, समाजसेवी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.